सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

योगी सरकार का बड़ा फैसला... इन शहरों में पुलिस कमिश्नर प्रणाली को मिली मंजूरी... देखें सूची

योगी अदित्यनाथ की सरकार की कैबिनेट की बैठक में पुलिस कमिश्नर प्रणाली के विस्तार को मंजूरी मिल गई है. आगरा, गाजियाबाद और प्रयागराज में पुलिस कमिश्नर प्रणाली के विस्तार को मंजूरी मिली है.

Gunjan Kapoor
  • Nov 25 2022 11:53AM

उत्तर प्रदेश के लखनऊ और नोएडा को 13 जनवरी 2020 में पुलिस कमिश्नर प्रणाली लागी हुई थी. वहीं 26 मार्च 2021 को हुए दूसरे चरण में कानपुर और वाराणसी में पुलिस कमिश्नर प्रणाली लागू हो गई थी. वहीं आज प्रदेश में आगरा, गाजियाबाद और प्रयागराज में पुलिस कमिश्नर प्रणाली लागू हो चुकी है.

पुलिस कमिश्नर प्रणाली को मिली मंजूरी

दरअसल, योगी अदित्यनाथ की सरकार की कैबिनेट की बैठक में पुलिस कमिश्नर प्रणाली के विस्तार को मंजूरी मिल गई है. उत्तर प्रदेश के लखनऊ, नोएडा, वाराणसी और कानपुर के बाद अब आगरा, गाजियाबाद और प्रयागराज में पुलिस कमिश्नर प्रणाली के विस्तार को मंजूरी मिली है.

आगरा, गाजियाबाद और प्रयागराज में प्रणाली लागू

बता दें कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की कैबिनेट बैठक में कुल डेढ़ दर्जन प्रस्ताव पास हुए हैं. उत्तर प्रदेश के लखनऊ, नोएडा, वाराणसी, कानपुर, आगरा, गाजियाबाद और प्रयागराज में पुलिस कमिश्नर प्रणाली लागू हुई है.

पुलिस कमिश्नरों की जलद होगी तैनाती

बता दें कि आगरा, गाजियाबाद और प्रयागराज में पुलिस कमिश्नरों की तैनाती जलद की जाएगी. साथ ही कानपुर में विजय सिंह मीणा और वाराणसी में ए सतीश गणेश को पुलिस कमिश्नर बनाया गया था.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार