सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सुप्रीम कोर्ट में दुर्दांत मुख्तार के लिए ये बोली योगी की सत्ता...वो मुख्तार जिसे सुकून है पंजाब में

माफिया मुख्तार को यूपी लाने के लिये योगी सरकार का SC में हलफनामा, कहा यहां ज्यादा सुरक्षित रहेगा अंसारी

Shiv Kumar
  • Feb 25 2021 6:26PM
पंजाब की जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी को योगी सरकार यूपी लाने के लिए हर तरह से प्रयास कर रही है। मुख्तार को लाने के लिए कई बार पुलिस को भेजने के बाद पंजाब सरकार द्वारा मना करने पर योगी सरकार ने अब सुप्रीम कोर्ट से उम्मीद लगाई है। उत्तर प्रदेश सरकार ने अंसारी को लेकर सुप्रीम कार्ट में हलफनामा दाखिल किया है।

दरअसल उत्तर प्रदेश सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में माफिया मुख्तार अंसारी की सुरक्षा को लेकर हलफनामा दिया है। इसके तहत प्रदेश की सरकार ने कहा है कि, मुख्तार अंसारी की सुरक्षा के लिये हम प्रतिबद्ध हैं। इसके अलावा सरकार ने कहा कि, हम उसकी सुरक्षा के लिये उचित बंदोबस्त करेंगे।

बता दें कि माफिया मुख्तार अंसारी दो साल से वह पंजाब जेल में बंद है। उसके खिलाफ कई बार प्रोडक्शन वारंट जारी हुआ है, लेकिन पंजाब जेल अथॉरिटी खराब स्वास्थ्य का हवाला देकर उसे बचा लेती है। यूपी की योगी सरकार ने इसी मामले में अंसारी को यूपी में ट्रांसफर के लिये अर्जी दाखिल की थी। इसमें कहा गया है कि राज्य में 10 क्रिमिनल केसों में अंसारी की जरूरत है। 

बता दें कि माफिया मुख्तार अंसारी मऊ से बहुजन समाज पार्टी के विधायक हैं। विधायक बनने से पहले उनका बड़ा अपराधिक रिकॉर्ड रहा है। एक मामले में वे पंजाब की जेलस चले गये तबसे उत्तर प्रदेश आने को तैयार नहीं हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार