सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

यूपी में पहली बार होगी किसी मंदिर में कैबिनेट बैठक, जानें सरकार का मास्टर प्लान...

इस बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के साथ ही दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और डॉ. दिनेश शर्मा के साथ ही अन्य मंत्री और अधिकारी मौजूद रहेंगे।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Dec 6 2021 8:12PM

इनपुट-श्वेता सिंह, लखनऊ

 
अब तक यूपी क्या देश के इतिहास में भी ऐसा नहीं हुआ है, जब किसी सरकार की पूरी कैबिनेट किसी मंदिर में मीटिंग कर रही है। दरअसल चुनाव से पहले योगी सरकार काशी विश्वनाथ धाम में कैबिनेट बैठक कर एक बड़ा संदेश देना चाहती है। 
 
प्रशासन मुस्तैद-
 
संभवत: यह बैठक 16 दिसंबर को काशी विश्वनाथ मंदिर में होगी। इस बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के साथ ही दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और डॉ. दिनेश शर्मा के साथ ही अन्य मंत्री और अधिकारी मौजूद रहेंगे। इस बैठक को लेकर वाराणसी जिला प्रशासन ने तैयारी शुरू कर दी है। सुरक्षा के लिहाज से भी यहां पुलिस अफसर मसौदा तैयार कर रहे हैं।
 
ड्रीम प्रोजेक्ट का शुभारंभ करेंगे मोदी-
 
गौरतलब है कि 13 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ड्रीम प्रोजेक्‍ट काशी विश्वनाथ धाम कॉरिडोर का शुभारंभ होना है। खुद प्रधानमंत्री इस प्रोजेक्ट का लोकार्पण करेंगे। इसके बाद 14 दिसंबर को भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों से भी पीएम मोदी बैठक करेंगे। इस दिन को ख़ास बनाने के लिए योगी सरकार के साथ ही अधिकारियों और भाजपा संगठन ने खास योजना बनाई है और इसीलिए योगी सरकार काशी विश्वनाथ धाम में कैबिनेट बैठक कर एक बड़ा सन्देश देना चाहती है।
 
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार