सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

आज़मगढ़ पहुचे योगी ने एमएलसी को टोका... कहा डबल मास्क लगाया करें

गोंडा के बाद योगी पहुचे आज़मगढ़... पुलिस लाइन हेलीपैड पर एमएलसी यशवंत सिंह से कहा कि डबल मास्क का प्रयोग करें.. कोविड कमांड सेंटर का किया निरीक्षण

रजत के मिश्र Twitter- rajatkmishra1
  • May 24 2021 5:10PM

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिन के पूर्वांचल दौरे पर हैं। आज दोपहर वह आजमगढ़ जिला पहुंच गए। इससे कुछ घंटे पहले वह गोंडा में थे।करीब दो बजे उनका हेलीकॉप्टर पुलिस लाइन में उतरा। इसके बाद उन्होंने भाजपा कार्य कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इसके बाद वह राजकीय बालिका इंटर कॉलेज (जीजीआईसी) में बने इंटीग्रेटेड कोविड कंट्रोल रूम का निरीक्षण करने पहुंचे। सीएम ने कंट्रोल रूम में तैनात कर्मचारियों से भी जानकारी ली।

पुलिस लाइन में स्वागत के लिए खड़े एमएलसी यशवंत सिंह को डबल मास्क लगाने के लिए टोक दिया। उन्होंने कहा कि कोविड-19 से बचने के लिए डबल मास्क लगाकर रहें। क्योंकि अब सिंगल मास्क पर्याप्त नहीं है। एमएलसी विजय बहादुर पाठक से भी मुख्यमंत्री ने संवाद किया।

सीएम ने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर को रोकने के लिए तैयारियां तेज की गई हैं। सीएम ने अपने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत उचित दर दुकानों पर राशन वितरण में मदद करें। हर पात्र लाभार्थी को इस योजना लाभ मिले।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार