सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

लोगों में दिखा योगी बाबा का क्रेज... Rakshabandhan में बुलडोजर वाली राखी ने मचाई धूम...

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ के बुलडोजर का जिक्र देशभर में है। सीएम योगी के सर्मथकों के साथ आम जनता के दिल और दिमाग में बुलडोजर नाम की छाप छोड़ रखी है।

Aarti Dixit
  • Aug 5 2022 6:06PM

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ के बुलडोजर का जिक्र देशभर में है। सीएम योगी के सर्मथकों के साथ आम जनता के दिल और दिमाग में बुलडोजर नाम की छाप छोड़ रखी है।

एक तरफ जहां भू माफिया बुलडोजर के नाम से डरे हुए हैं, तो वहीं बच्चों में बुलडोजर का अलग ही क्रेज बना हुआ है। बता दें कि त्योहारों पर योगी बाबा का बुलडोजर जमकर धूम मचा रहा है। पहले होली पर पिच्चकारी में बुलडोजर ने खुब रंग जमाया था, तो वहीं अब 11 अगस्त को रक्षाबंघन के पवित्र पर्व पर भाईयों की कलाई पर भी बुलडोजर दिखेगा।  

आपको बता दें कि, योगी- मोदी मोडल की बनी राखियों की मांग देश भर में हो रही है। भाई-बहन के इस पवित्र त्योहार रक्षाबंधन पर वाराणसी के साथ अन्य जिलों में इन मोडल की राखियों के खरीदार सिर्फ ग्रहक ही नहीं बल्कि दुकानदार भी बने हुए हैं। बजारों में राखी खरीदने के ग्रहक ज्यादातर 'बुलडोजर बाबा राखी' की डिमांड करते नजर आ रहे हैं।

दुकानदारों ने जानकारी देते हुए बताया है कि, कारोना के चलते पिछले सालों में बहुत कम राखियों की बिकरी हुई। लेकिन इस बार  सीएम योगी और प्रधानमंत्री मोदी के कारण इस साल के रक्षाबंधन पर बुलडोजर बाबा राखी, और मोदी राखी ग्रहक ज्यादा मांग कर रहे हैं। इसके कारण दुकानदारों की बिकरी अच्छी हो गई हैं। जिसके चलते 10 रुपए से लेकर 160 रुपए तक की राखी बेची जा रही है।

 इसके अलावा बता दें कि, काशी विश्वनाथ मॉडल, बच्चों के मनपसंद कार्टून कैरेक्टर वाली राखी और डिजाइनर राखियों की भी मांग खूब हो रही है।

बच्चों में इन राखियों को लेने की खुशी खास साफ चेहरो पर देखी जा सकती है। दूकानदारों में भी एक उम्मिद की किरण योगी-मोदी मोडल की राखिया बनी है, कि कारोना में हुए नुकसान से उभार देगी ये बुलडोजर राखी। खैर भू माफिया के लिए जहां शर्प बना बाबा का बुलडोजर तो वहीं दूसरी ओर बच्चों की खुशियों वाला बना बाबा का बुलडोजर। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार