सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

योगी आदित्यनाथ पहुंच रहे नोएडा, देंगे विकास की सौगात

यूपी दिवस पर प्रदेश के शो विंडो नोएडा से सीएम योगी आदित्यनाथ एक बार फिर विकास का संदेश देंगे। शिल्प हाट सेक्टर-33 में होने वाले इस समारोह आयोजन में सीएम का दौरा 24-25 जनवरी को प्रस्तावित हुआ है।

Anchal Yadav
  • Jan 12 2021 6:18PM
यूपी दिवस पर प्रदेश के शो विंडो नोएडा से सीएम योगी आदित्यनाथ एक बार फिर विकास का संदेश देंगे। शिल्प हाट सेक्टर-33 में होने वाले इस समारोह आयोजन में सीएम का दौरा 24-25 जनवरी को प्रस्तावित हुआ है। नोएडा अथॉरिटी भी तैयारी में लगी हुई है।अथॉरिटी की तरफ से शहर में कराए जा चुके 408 करोड़ रुपये के विकास कार्यों का लोकार्पण सीएम से कराने की तैयारी है। आगे शुरू होने वाली विकास की 220 करोड़ रुपये की योजनाओं का शिलान्यास सीएम करेंगे।लोकार्पण के लिए तैयार प्रॉजेक्ट सेक्टर-16 ए अंडरग्राउंड पार्किंग को नोएडा अथॉरिटी ने 110 करोड़ रुपये की लागत से बनवाया है। इनडोर स्टेडियम, सेक्टर-21 ए। इस प्रॉजेक्ट को नोएडा अथॉरिटी ने 101 करोड़ रुपये की लागत से पूरा किया है। नोएडा स्टेडियम में अथॉरिटी ने 14 करोड़ रुपये की लागत से शूटिंग रेंज बनवाई है।सेक्टर-3 की अंडरग्राउंड पार्किंग। इसका निर्माण 62 करोड़ रुपये की लागत से हुआ है। सेक्टर-18 रिमॉडलिंग प्रॉजेक्ट में मार्केट को लेकर अथॉरिटी ने काम करवाया है। यह प्रॉजेक्ट 39 करोड़ रुपये का है। सेक्टर-91 बायोडायवर्सिटी पार्क का निर्माण नोएडा अथॉरिटी ने 35 करोड़ रुपये की लागत से करवाया हुआ है। सेक्टर-150 में शहीद भगत सिंह पार्क भी बनकर तैयार है। इसका निर्माण 23 करोड़ रुपये की लागत से हुआ है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार