सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कल पुरे देश में आदिवासी दिवस के अवसर पर कई भव्य आयोजन किये गए

सूरत में भी रिंग रोड से अठवालाइन्स तक एक विशाल रैली का आयोजन किया गया |रैली में आदिवासी समाज के महानुभवों और दक्षिण गुजरात के हजारों लोग शामिल हुए |

Gabhru Bharvad
  • Aug 10 2022 12:33PM
कल विश्व आदिवासी दिवस के अवसर पर समग्र देश में आदिवासी समाज द्वारा अलग - अलग शहरों वह गावों में कई भव्य आयोजन किए गए है। इस दौरान सूरत में भी आदिवासी दिवस का आयोजन खूब धूम धाम से किया गया। कल सूरत में रिंग रोड पर बनी डॉक्टर बाबा साहेब की प्रतिमा के पास से अठवालाइन्स तक आदिवासी समाज द्वारा एक विशाल रैली निकाली गई। बता दे इस विशाल रैली में आदिवासी समाज के महानुभवों साथ ही दक्षिण गुजरात से भारी मात्रा में आदिवासी समाज के लोग मौजूद रहे। विशाल रैली को देखते हुए बड़ी तादाद में पुलिस बल भी तैनात किया गया था। इस रैली में आदिवासी समाज द्वारा अपनी पारम्परिक वेशभूषा में कई सांस्कृतिक प्रस्तुतिया भी दी गई। आदिवासी समाज के सांस्कृतिक नृत्य इतने मनमोहक थे कि उसे देखने के लिए सड़क किनारे भीड़ भी जमा हो गई थी साथ कुछ जगहों पर तो लोग पुल पर अपनी गाड़ी रोक कर इस भव्य आयोजन को देख रहे थे। हाल ही के कुछ सालों में हमने देखा है कि  आदिवासी समाज ने खूब तरक्की की है। थोड़े दिन पहले ही एक आदिवासी महिला द्रोपदी मुर्मू देश की राष्ट्रपति भी बनी है जो पुरे आदिवासी समाज के लिए गौरव की बात है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार