सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

यशवंत सिन्हा ने ट्वीट में लिखा Chu#[email protected], फिर चुपके से कर दिया डिलीट; आधे-अधूरे विपक्ष के साझा आधिकारिक राष्ट्रपति पद के ये उम्मीदवार...

सोशल मीडिया पर इस तरीके के शब्द उपयोग करने के बाद यशवंत सिन्हा ने बड़ी जल्दी चतुराई दिखाई और अपने ट्वीट को डिलीट करने में जुट गए। हालाँकि, यह कोई पहली बार नहीं है जब उन्होंने गाली-गलौज की है। 2014 में भी उन्होंने कहा था कि कोई भी Ch*&% छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री बन सकता है।

Vaishnavi Chauhan
  • Jun 22 2022 12:50PM

विपक्ष ने अपना राष्ट्रपति उम्मीदवार यशवंत सिन्हा को चुना है। वहीं आधे- अधूरे विपक्ष के साझा आधिकारिक राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के रूप में घोषित होने के बाद, तृणमूल कॉन्ग्रेस के नेता यशवंत सिन्हा अपने पुराने आपत्तिजनक ट्वीट डिलीट करने में लगे हुए हैं। हालांकि उन ट्वीट के स्क्रीन सॉट ले लिए गए है।

बता दें कि सभी ट्वीट में से एक ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर लोग उन्हें घेर रहे हैं। हालाँकि, यह ट्वीट अप्रैल 2022 में एक ट्विटर यूजर की टिप्पणी के जवाब में किया था। जिसे फ़िलहाल उन्होंने डिलीट कर दिया है।

आपको बता दे किं सिन्हा को राष्ट्रपति चुनाव के लिए विपक्ष का उम्मीदवार घोषित किए जाने के तुरंत बाद, उनके एक पुराने ट्वीट ने ट्विटर यूजर का ध्यान आकर्षित किया, जिसमें वह एक हिंदी गाली ‘Ch*&%’ का उपयोग करते हुए ट्विटर यूजर को जवाब दे रहे हैं। मामला, इसी साल अप्रैल का है, जब यशवंत सिन्हा ने एक असंगत ट्वीट किया जिसमें उन्होंने ईंधन की बढ़ती कीमतों के बारे में बात करते हुए इसकी तुलना देश के मिजाज से कर डाली। उस पर, एक ट्विटर यूजर ने सांसद को ‘Ch$%&’ के रूप में संदर्भित करते हुए उनसे पूछा कि वह क्या कहना चाह रहे हैं? जिस पर, टीएमसी नेता ने अपना आपा खो दिया और जवाब दिया कि वह उनके ट्वीट को नहीं समझ सकता- “…कि वह एक Ch&% है।

हालाँकि, सोशल मीडिया पर इस तरीके के शब्द उपयोग करने के बाद यशवंत सिन्हा ने बड़ी जल्दी चतुराई दिखाई और अपने ट्वीट को डिलीट करने में जुट गए। हालाँकि, यह कोई पहली बार नहीं है जब उन्होंने गाली-गलौज की है। 2014 में भी उन्होंने कहा था कि कोई भी Ch*&% छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री बन सकता है।

बता दें कि ट्वीट में हिंदी गाली का प्रयोग किया है। सोशल मिडिया पर लोग उन पर सवाल उठा रहे है कि क्या ये बनेंगे राष्ट्रपति जो इन गालियों का प्रयोग करते है एक पब्लिक मीडिया में। बता दें कि कई तरीके के सवाल उठाए जा रहे है।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार