सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

दस रूपये से शुरू हुई कुश्ती 11 हज़ार तक चली- कुश्ती दंगल में 30 कुश्तियाँ करवाई,शिवा पहलवान बने दंगल केसरी

टोडाभीम के बालाजी रोड स्थित सार्वजनिक निर्माण विभाग कार्यालय परिसर में हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी मकर संक्रांति के अवसर पर पालिका टोडाभीम की ओर से विशाल कुश्ती दंगल का आयोजन किया गया।

आशीष व्यास
  • Jan 15 2023 12:00PM

टोडाभीम के बालाजी रोड स्थित सार्वजनिक निर्माण विभाग कार्यालय परिसर में हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी मकर संक्रांति के अवसर पर पालिका टोडाभीम की ओर से विशाल कुश्ती दंगल का आयोजन किया गया। पालिका द्वारा आयोजित दंगल में दूर-दराज से आए पहलवानों ने अपनी ताकत की आजमाइश की। मकर संक्रांति के अवसर पर पालिका के द्वारा आयोजित कुश्ती दंगल में इस वर्ष लोगों में काफी उत्साह देखा गया और सैकड़ों की संख्या में दर्शकों की भीड़ रही। कस्बे के बच्चों सहित युवाओं ने गिल्ली डंडे खेलकर मकर संक्राति का लुत्फ उठाया। 10 रुपए से शुरू हुई कुश्ती 11 हजार रुपए तक चली इस विशाल कुश्ती दंगल में कुश्ती की शुरुआत 10 रुपए से हुई और आखिरी कुश्ती 11 हजार रुपए की करवाई गई।

पालिका उपाध्यक्ष मोहम्मद इसहाक ने बताया कि मकर संक्रांति के अवसर पर आयोजित कुश्ती दंगल में कुल 38 कुश्तियां करवाई गई। जिसमें गोपाल पहलवान भरतपुर एवं शिवा पहलवान मथुरा के बीच मुकाबला हुआ। इस रोमांचक मुकाबले में मथुरा निवासी शिवा पहलवान ने गोपाल पहलवान भरतपुर को हराकर दंगल केसरी बने। विजेता रहे शिवा पहलवान को पालिका अध्यक्ष अमृता सियाराम व पालिका उपाध्यक्ष मोहम्मद इसहाक के द्वारा इनाम राशि के रूप में 11 हजार रुपए नगद राशि देकर सम्मानित किया। ये रहे मौजूद इस अवसर पर पालिका पार्षदों सहित पालिका के अधिशासी अधिकारी पृथ्वीराज मीना, राजू मीना, बंटी मीना, सफाई निरीक्षक हुल्ली राम मीना, सुरेश मीना, कैलाश मीना सहित कस्बे के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार