सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

निर्माणाधीन बहुमंजिला इमारत गिरने से मजदूर की मौत

थाना सूरजपुर क्षेत्र के सेक्टर-144 में निर्माणाधीन बहुमंजिला इमारत की दसवीं मंजिल से गिरने के कारण एक मजदूर की मौत हो गई।

Anchal Yadav
  • Aug 9 2021 4:01PM

थाना सूरजपुर क्षेत्र के सेक्टर-144 में निर्माणाधीन बहुमंजिला इमारत की दसवीं मंजिल से गिरने के कारण एक मजदूर की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-144 में गुलशन डायनेस्टिक नाम से एक इमारत का निर्माण हो रहा है। उन्होंने बताया कि उक्त इमारत के निर्माण कार्य में लगा लवकुश दसवीं मंजिल पर काम कर रहा था, तभी उसकी सेफ्टी बेल्ट टूट गई, तथा वह दसवीं मंजिल से नीचे गिर गया। थाना प्रभारी ने बताया कि गंभीर हालत में उपचार के लिए उसे एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि अगर मृतक के परिजन इस मामले में कोई शिकायत करते हैं, तो घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच करेगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार