सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

एक ओर मिशन शक्ति अभियान के तहत महिला सम्मान व सशक्तिकरण की बात वही दूसरी ओर पुलिस पर ही महिला को प्रताड़ित करने का लगा आरोप

एक ओर मिशन शक्ति अभियान के तहत महिला सम्मान व सशक्तिकरण की बात वही दूसरी ओर पुलिस पर ही महिला को प्रताड़ित करने का लगा आरोप।

अभिमन्यु
  • May 16 2022 4:07PM
एक ओर मिशन शक्ति अभियान के तहत महिला सम्मान व सशक्तिकरण की बात वही दूसरी ओर पुलिस पर ही महिला को प्रताड़ित करने का लगा आरोप। एक ओर शासन प्रशासन के द्वारा महिला सम्मान और महिला सशक्तिकरण की बात कही जा रही है,वहीं जमीनी स्तर पर यह बात किस हद तक सत्य साबित हो रही है यह आम जनता से छिपा नहीं है,एक मामला सीतापुर जनपद की नगर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत किराए की दुकान को लेकर आया है।जहां किराए की दुकान को लेकर बिना अग्रिम नोटिस दिए ही पुलिस बल द्वारा जबरन खाली करवाने का विवाद तूल पकड़ चुका है।दुकान के किराएदार को जबरन पुलिस बल के द्वारा बिना किसी अग्रिम नोटिस के दुकान से निकाला गया,दुकान में रखा सामान भी किया गायब कर दिया गया,साथ ही पुलिस ने उठाया किराएदार को। अपने बेटे मुन्ना(दुकान का किराएदार) को पुलिस द्वारा उठाए जाने की सूचना पाकर जब उसकी मां कोतवाली पहुंची तो उससे भी पुलिस ने उनके साथ भी अभद्रता की यह आरोप महिला के द्वारा पुलिस अधिकारी पर लगाया गया है।उनका कहना है कि पुलिस ने बिना किसी अग्रिम सूचना के दुकान बलपूर्वक अवैध रूप से खाली करा ली और दुकान से सारा सामान भी गायब करवा दिया।पुलिस का ऐसा रवैया है तो,आखिर आम जनता न्याय के लिए किसके पास जाए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार