सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

आजाद हिन्द भगत संगठन ने मनाया अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष पर सीतापुर जिले में आजाद हिन्द भगत संगठन के कार्यकर्ताओं ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस की छवि देकर महिला थाना प्रभारी को किया सम्मानित।

अभिमन्यु सिंह
  • Mar 9 2021 12:24PM
अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष में आजाद हिंद भगत संगठन के नगर अध्यक्ष प्रभात ने बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ पर जोर देते हुए मातृशक्ति को नमन किया। संगठन के कार्यकर्ताओं ने कोरोना काल में अपने कर्तव्यों का पूरी ईमानदारी से पालन करने वाली महिला थाना प्रभारी श्रीमती अर्चना जी को स्मृतिचिन्ह देकर सम्मानित किया। संगठन के कार्यकर्ताओं ने "दो गज दूरी मास्क है जरूरी" का संदेश देते हुए महिला पुलिस कर्मियों को कोरोना से बचाव हेतु मास्क वितरित किए। इस मौके पर संगठन के जिलाध्यक्ष सूरज, वैभव, आनंद, शोभित, राहुल, माणिक, शिवम, दीपक, रमाकांत,ऋषभ,शैलेंद्र, दीपक, श्रीधर, सिद्धार्थ आदि लोग उपस्थित रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार