सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने वाली महिला व उसका प्रेमी गिरफ्तार

चंदौली जनपद के पुलिस अधीक्षक अमीत कुमार के निर्देश पर अपर पुलिस अधीक्षक प्रेमचन्द व क्षेत्राधिकारी सकलडीहा भवनेश चिकारा के नेतृत्व में प्रभारी निरीक्षक बलुआ सुर्य प्रताप सिंह ने पुलिस टीम के साथ गहन पुछताछ कर घटना का खुलासा किया

प्रशांत सिंह रिपोर्टर सुदर्शन न्यूज़
  • Feb 2 2021 11:51PM
चंदौली जनपद के पुलिस अधीक्षक अमीत कुमार के निर्देश पर अपर पुलिस अधीक्षक प्रेमचन्द व क्षेत्राधिकारी सकलडीहा भवनेश चिकारा के नेतृत्व में प्रभारी निरीक्षक बलुआ सुर्य प्रताप सिंह ने पुलिस टीम के साथ गहन पुछताछ कर घटना का खुलासा किया। जिसमें मृतक की पत्नी व उसके प्रेमी और उसके एक साथी द्वारा ही इस घटना को कारित किया गया है । विस्तृत पुछताछ व घटना का विवरण रोहित निषाद अरुण शर्मा के घर विगत एक वर्ष से घर आते जाते है क्योंकि रोहित मेरे पति के साथ पहले डिस्पेन्सरी में काम करते थे। मेरा रोहित से पिछले एक साल से प्रेम संबंध चल रहा है। हम दोनो मौका पाकर हम बिस्तर हुआ करते थे इस बात की भनक मेरे पति को हो गया।इसी बात को लेकर मेरे पति मुझे हमेशा मारते पीटते व उत्पीड़न किया करते थे मै अपने पति के मारपीट व उत्पीड़न से क्षुब्ध होकर यह योजना बनायी की जब तक मेरे पति जीवीत रहेगे तबतक मेरा उत्पाड़ीन बन्द नही होगा एक दिन मै अपने प्रेमी रोहित निषाद से अपने पति को मरवाने के लिए कही तो रोहित ने कहा कि यह काम मैं अकेले नही कर पाउँगा इसके लिए किसी एक आदमी को तैयार करना होगा। मेरे कहने पर रोहित अपने साथी भोला निषाद पुत्र पखण्डी निषाद नि.ग्राम पुरा गणेश से बात किया तो भोला निषाद ने हमारे पति को मारने के लिए पांच लाख रुपये की मांग की तो मैं ढाई लाख रुपया देने को तैयार हो गयी इसके बाद हम तीनों अरुण शर्मा को मारने की योजना बनाये रोहित व भोला के कहने पर मैं अपने पति को खाने में नशीली दवाई मिलाकर खिला पिला दिया । घटना वाली रात को जब मेरे पति नशीली दवाई खाकर नशे में होकर बेहोश हो गये तो मैं छत पर जाकर रोहित को आने का इशारा की। उस समय रोहित मेरे मकान के सामने सड़क पर था मेरा इशारा पाकर रोहित अपने साथी भोला निषाद के साथ मेरे दरवाजे पर आया मैं मकान का दरवाजा खोलकर रोहित व भोला को मकान के अन्दर बुला लिया व दरवाजा फिर बन्द कर दिया।हम तीनों उस कमरे में पुहंचे जिसमें मेरे पति सोये हुए थे। भोला निषाद ने मेरे पति को रोहित के सहयोग से बिस्तर से नीचे उतारकर चाकू से मारकर मेरे पति की हत्या कर दिये इस काम में रोहित व भोला निषाद का सहयोग मैने भी किया। जब मेरे पति अरुण शर्मा की मृत्यु हो गयी तो मैं भोला निषाद को ढाई लाख रुपया नगद दे दिया , हम लोग अरुण शर्मा की लाश को एक कम्बल में लपेटकर बाँस के दो छोटे छोटे टुकड़े के साथ बाँध दिये । अरुण शर्मा की लाश को लेकर रोहित व भोला फेकने हेतु गंगा नदी की तरफ चले गये और मैं कमरा में गिरा खुन साफ करती रही। भोला निषाद जब अरुण शर्मा की लाश को लेकर जाने लगे तो मेरे पति के मोबाइल भी साथ में लेते गये। लाश को गंगा नदी में फेकने के बाद रोहित निषाद फिर मेरे घर आये और कमरा में गिरे खून की सफाई किये इसके बाद हम अपने छोटे बच्चे व बक्से में रखे जेवर व कपड़ो के साथ रोहित के साथ घर से निकल गये। आज हम लोग बाहर जाने के लिए साधन का इन्ताजर कर रहे थे कि पकड़े गये। इस प्रकार अपना जुर्म स्वीकार कर रही है ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार