सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बिना टीकाकरण और 15 वर्ष से कम उम्र के बच्चों को परेड में नहीं मिलेगी इजाजत.. दिल्ली पुलिस ने जारी की गाइडलाइन्स

जिन लोगों को पूरी तरह से टीका लग गया है मतलब जिन्होंने वैक्सीन का दोनों डोज ले रखा है सिर्फ उन्हें ही में शामिल होने की अनुमति दी जाएगी। हालांकि, 15 साल से कम उम्र के बच्चों को समारोह में शामिल नहीं होने दिया जाएगा।

Prem Kashyap Mishra
  • Jan 24 2022 2:19PM

कोविड -19 मामलों में वृद्धि के बीच, दिल्ली पुलिस ने सोमवार को उन लोगों के लिए दिशानिर्देश जारी किए, जो 26 जनवरी को राष्ट्रीय राजधानी में गणतंत्र दिवस परेड में शामिल होंगे। दिल्ली पुलिस के अनुसार परेड में आने वाले सभी लोगों को अनिवार्य रूप से एक वैध पहचान पत्र ले जाना होगा। जिन लोगों को पूरी तरह से टीका लग गया है मतलब जिन्होंने वैक्सीन का दोनों डोज ले रखा है सिर्फ उन्हें ही में शामिल होने की अनुमति दी जाएगी। हालांकि, 15 साल से कम उम्र के बच्चों को समारोह में शामिल नहीं होने दिया जाएगा।

पुलिस के अनुसार लोगों को 26 जनवरी को राजपथ पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान मास्क लगाने, एक-दूसरे से दूरी बनाकर रखने समेत कोविड संबंधित सभी प्रोटोकॉल का पालन करना होगा। दरअसल, दिल्ली पुलिस ने ट्वीट करते हुए कहा कि समारोह में शामिल होने के लिए “जरूरी है कि कोविड रोधी टीके की दोनों डोज लगवाई गई हों। वहीं, आने वाले मेगमानों से आग्रह है कि वे अपना वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट साथ लेकर आएं। उन्होंने बताया कि 15 साल से कम उम्र के बच्चों को समारोह में आने की इजाजत नहीं है। गौरतलब है कि कोविड रोधी टीकाकरण अभियान पिछले साल 16 जनवरी को शुरू किया गया था और इस महीने से यह 15-18 साल के उम्र के किशोरों के लिए भी शुरू कर दिया गया है।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार