सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

आरटी-पीसीआर मशीन बेगुसराय ले जाने की सांसद ललन सिंह के साज़िश को सफल नहीं होने देंगे - केशरी*

मुंगेर सदर अस्पताल में आरटी-पीसीआर मशीन एवं वेंटिलेटर को मुंगेर सांसद ललन सिंह द्वारा जान-बूझकर चालू नहीं होने दिया जा रहा है ताकि इसे बेगुसराय ले जाया जा सके लेकिन हमलोग सांसद ललन सिंह के इस साज़िश को किसी भी कीमत पर सफल नहीं होने देंगे।

अभिषेक कुमार सुदर्शन न्यूज( मुंगेर बिहार )
  • May 21 2021 12:31PM
मुंगेर बिहार -मुंगेर सदर अस्पताल में आरटी-पीसीआर मशीन एवं वेंटिलेटर को मुंगेर सांसद ललन सिंह द्वारा जान-बूझकर चालू नहीं होने दिया जा रहा है ताकि इसे बेगुसराय ले जाया जा सके लेकिन हमलोग सांसद ललन सिंह के इस साज़िश को किसी भी कीमत पर सफल नहीं होने देंगे। उपर्युक्त बातें एनसीपी श्रमिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष संजय केशरी ने दो नंबर गुमटी स्थित अपने आवासीय कार्यालय में आयोजित सम्वाददाता-सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा। श्री केशरी ने मुंगेर सांसद ललन सिंह पर शुरू से ही मुंगेर के प्रति दुराग्रह रखने तथा मुंगेर को बेगुसराय का उपनिवेश बनाने की साज़िश रचने का गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि परिसीमन के दौरान उन्होंने मुंगेर का संसदीय अस्तित्व समाप्त कर इसे बेगुसराय में शामिल करने का षड्यंत्र रचा था जिसे हमने विफल करते हुए मुंगेर का संसदीय अस्तित्व बचाया था। इसके बाद सांसद ललन सिंह के द्वारा मुंगेर विश्वविद्यालय को बेगुसराय ले जाने की साज़िश को हमलोगों ने विफल करते हुए मुंगेर में विश्वविद्यालय स्थापित कराया। अब सांसद ललन सिंह जहां मुंगेर में स्थापित होने वाले मेडिकल कॉलेज को बेगुसराय ले जाने की मंशा से इसकी राह में लगातार बाधा खड़े कर रहे हैं वहीं मुंगेर सदर अस्पताल से आरटी-पीसीआर मशीन एवं वेंटिलेटर भी बेगुसराय ले जाने की चालें चल रहे हैं। लेकिन अब मुंगेर के लोग समझ चुके हैं कि ललन सिंह खाते हैं मुंगेर का और गाते हैं बेगुसराय का। एनसीपी नेता संजय केशरी ने सदर अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट स्थापित करने के ललन सिंह के घोषणा को "जलिया सांसद का छलिया घोषणा" करार दिया। इस अवसर पर प्रदेश महासचिव राजीव शर्मा, निरंजन गुप्ता, रामविनय कुमार, शंकर यादव, ललन बिंद एवं संतोष राउत आदि उपस्थित थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार