सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

आईपीएल 2022 में भाग लेने के बारे में सोचूंगा: एमएस धोनी

कप्तान धोनी ने चेन्नई में सीएसके के चौथे खिताब जीतने की खुशी में हो रहे कार्यक्रम के दौरान कहा, “मैं इस बारे में सोचूंगा, अभी काफी समय है, फिलहाल नवंबर ही है। आईपीएल 2022 अप्रैल में खेला जाएगा।”

Sudarshan Chavhanke
  • Nov 22 2021 10:51AM
चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान Dhoni ने शनिवार को दिए बयान में कहा कि वो IPL 2022 के अगले सीजन में खेलने का फैसला अभी नहीं करेंगे। धोनी ने ये भी कहा कि अभी टूर्नामेंट शुरू होने में काफी समय है इसलिए वो जल्दबाजी में फैसला नहीं लेंगे। हालांकि, जब उनसे अपने पीछे छोड़ी गई विरासत के बारे में पूछा गया, तो धोनी ने चुटीले अंदाज में कहा, ''लेकिन..मैंने अभी भी इसे पीछे नहीं छोड़ा है।''

कप्तान धोनी ने चेन्नई में सीएसके के चौथे खिताब जीतने की खुशी में हो रहे कार्यक्रम के दौरान कहा, “मैं इस बारे में सोचूंगा, अभी काफी समय है, फिलहाल नवंबर ही है। आईपीएल 2022 अप्रैल में खेला जाएगा।”

धोनी की अगुवाई में सीएसके ने यूएई में चौथी बार आईपीएल ट्रॉफी जीती। टूर्नामेंट के दौरान जब धोनी से अगले सीजन में खेलने के बारे में सवाल पूछे गए तो उन्होंने कोई स्पष्ट जवाब तो नहीं दिया लेकिन ये वादा जरूर किया कि वो अगले साल भी पीली जर्सी में दिखेंगे। हालांकि, एएनआई की एक रिपोर्ट में सीएसके के एक अधिकारी के हवाले से कहा गया था कि फ्रेंचाइजी नीलामी में एमएस धोनी को रिटेन करने के लिए पहले रिटेंशन कार्ड का इस्तेमाल करेंगी।

दरअसल अगले आईपीएल सीजन में दो नई टीमें शामिल होने वाली हैं और इसके लिए मेगा ऑक्शन का आयोजन किया जाएगा। नीलामी से पहले सभी आठ टीमों को चार खिलाड़ियों को रीटेन करने की इजाजत दी जाएगी।

खबर ये है कि सीएसके टीम कप्तान धोनी समेत रवींद्र जडेजा, रुतुराज गायकवाड़ समेत फाफ डु प्लेसिस को रीटेन करने वाली है। हालांकि इस खबर की कोई पुष्टि नहीं हुई है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार