सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

क्या चेन्नई की अनहोनी टाल पाएंगे धोनी ? चेन्नई और पंजाब के बीच मैच आज ।

आईपीएल फैंस को एक रोमांचकारी मैच की उम्मीद, आज केएल राहुल के प्रति है लोगों का उत्साह ।

Ayush Mishra
  • Apr 16 2021 6:59PM

आईपीएल के इस समर में आज चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच मुंबई में मैच का रोमांच देखने को मिलेगा । IPL  2021 के अपने पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स के हाथों हार का सामना करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स क्या पंजाब किंग्स को हरा पाती है यह चेन्नई के चहेतों के बीच बड़ा सवाल है? मैच मुंबई के उसी वानखेड़े स्टेडियम में है जहां चेन्नई को हार और पंजाब को अपने पिछले मैच में जीत मिली थी , वानखेड़े स्टेडियम पंजाब के कप्तान और विस्फोटक बल्लेबाज केएल राहुल के लिए बहुत पसंदीदा है, राहुल ने यहां पिछले 4 t20 पारियों में 91,91 और 94 रन की धुआंधार पारी खेली है । वहीं कुल 7 t20 पारियों में राहुल ने 71.33 की औसत से कुल 428 रन बनाए ।

इस सीजन रहा है फास्ट बॉलर  का दबदबा- 2021 के आईपीएल संस्करण में वानखेड़े में तीन मैचों में फास्ट बॉलर ने कुल 34 विकेट लिए,  इस लिहाज से आज चेन्नई और पंजाब के कप्तान अपने फास्ट बालोरों पर गेम प्लान सेट कर सकते हैं।

पंजाब की टीम जहां एल राहुल,  मयंक अग्रवाल ,क्रिस गेल, निकोलस पूरन जैसे युवा जोश से परिपूर्ण है तो वहीं धोनी के धुरंधर लगातार अपने बढ़ती उम्र से परेशान हैं डुप्लेसी , रायडू, महेंद्र सिंह धोनी, डरेन ब्रैवो जैसे खिलाड़ी बुढ़ापे में भी टीम का साहस हैं तो देखना यह दिलचस्प होगा कि इन खिलाड़ियों की टीम के प्रति भागीदारी कैसी रहती है ?

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार