सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

क्या कर्नाटक में बीएस येदियुरप्पा बचा पाएंगे अपनी कुर्सी? बीजेपी नेता सदानंद गौड़ा ने कहा ये....

भारतीय जनता पार्टी के नेता सदानंद गौड़ा ने बुधवार को कर्नाटक में किसी भी नेतृत्व परिवर्तन से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व इस बात से प्रसन्न है कि बीएस येदियुरप्पा सरकार द्वारा कोविड -19 महामारी को कैसे संभाला गया।

Geeta
  • Jul 21 2021 7:11PM

कर्नाटक में किसी भी नेतृत्व परिवर्तन को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता सदानंद गौड़ा ने बुधवार को कर्नाटक में किसी भी नेतृत्व परिवर्तन से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व इस बात से प्रसन्न है कि बीएस येदियुरप्पा सरकार द्वारा कोविड -19 महामारी को कैसे संभाला गया।

पूर्व केंद्रीय मंत्री गौड़ा ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि नेतृत्व परिवर्तन के बारे में चल रही चर्चा में कोई सच्चाई है क्योंकि ये निर्णय हमारे केंद्रीय स्तर के नेताओं द्वारा राज्यों की राजनीतिक स्थिति को ध्यान में रखते हुए लिए जाते हैं। येदियुरप्पा ने 16 जुलाई को दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अगले दिन भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की।

गौड़ा ने आगे कहा कि उन्होंने तब अपने इस्तीफे के आरोपों से इनकार किया और कहा था कि बैठक केवल राज्य से जुड़े मुद्दों पर चर्चा करने के लिए थी। उन्होंने यह भी कहा कि वह अगस्त के पहले सप्ताह में नेताओं से मिलने के लिए फिर से दिल्ली जाएंगे।  येदियुरप्पा को शीर्ष पद से हटाने का कोई कारण नहीं है.

केंद्रीय नेतृत्व ने कोविड-19 महामारी और अन्य विकास गतिविधियों को संभालने के लिए सरकार के कार्यों की सराहना की है। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में नेतृत्व परिवर्तन की कोई संभावना नहीं है। आपको बता दें कि नेतृत्व परिवर्तन को लेकर बीएस येदियुरप्पा और पार्टी की राज्य इकाई की ओर से खंडन के बाद गौड़ा की टिप्पणी आई है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार