सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बेलन से गला दबाकर पत्नी ने पति को मार डाला, गिरफ्तार

नोएडा में बीते दिनों एक हत्या का मामला सामने आया था, जिसका खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक की पत्नी को गिरफ्तार किया है जिसने अपने पति को बेलन से मारकर मौत के घाट उतार दिया था

Anchal Yadav
  • Jul 1 2020 8:57PM
नोएडा-नोएडा के थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 8 स्थित जेजे कॉलोनी में 26 जून को पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करते हुए एक पत्नी ने बेलन से पति की हत्या कर डाली। दरअसल जहां पति की हरकतों से परेशान पत्नी ने रस्सी से हाथ बांधकर और बेलन से गला दबाकर अपने पति की हत्या कर दी। इस मामले में मृतक के भांजे द्वारा थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया था। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच करते हुए आरोपी पत्नी को उसके किराए के घर सेक्टर 8 स्थित झुग्गी से गिरफ्तार कर लिया।साथ ही घटना में प्रयुक्त बेलन और रस्सी भी उसकी निशानदेही पर बरामद कर ली गई है।पुलिस ने आरोपी महिला को जेल भेज दिया।

नोएडा पुलिस ने पति की हत्या के आरोप में पत्नी को किया गिरफ्तारपत्नी ने की पति की बेलन से हत्यानोएडा के थाना सेक्टर-20 पुलिस को 26 जून कि सुबह सूचना मिली कि जेजे कॉलोनी सेक्टर-8 में 32 वर्षीय चुन्नू पासवान की हत्या कर दी गई है।इस मामले में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।वहीं मृतक के भांजे अमरजीत ने थाने में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई शुरू की तो जांच में सामने आया कि पत्नी ने ही पति की हत्या की है।ज्यादा शराब बनी मौत का कारण इस मामले में पुलिस ने पत्नी से पूछताछ की तो पत्नी ने हत्या किए जाने से मना किया। लेकिन पुलिस द्वारा जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो पत्नी ने सच्चाई पुलिस के सामने बयां कर दी। आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि वह मूल रूप से बिहार की रहने वाली है और सेक्टर 8 के सी-22 के सामने झुग्गी में किराए पर रहती है। पति द्वारा आए दिन शराब के नशे में घर आकर लड़ाई झगड़ा किया जाता था।जिसके चलते कमरा छोड़ने की नौबत आती थी और करीब 2 महीना पहले ही सेक्टर 8 में फिर से कमरा लिया गया। लेकिन पति की हरकतों में कोई सुधार नहीं आया।हत्या में प्रयोग बेलन और रस्सी भी बरामदमहिला ने बताया कि 25 जून की रात उसका पति ज्यादा शराब पीकर घर पर आया और मारपीट करना शुरू कर दिया। जिससे परेशान होकर मैंने रस्सी से हाथ बांधा और बेलन से गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया।पत्नी का यह भी कहना है कि उसके द्वारा नशा छुड़ाने के लिए नशा मुक्ति केंद्र में इलाज कराया गया है।आपको बता दें कि हत्या करने वाली पत्नी एक्सपोर्ट कंपनी में काम करती है, वहीं मृतक चुन्नू पासवान रिक्शा चलाने का काम करता था।पत्नी के इस खुलासे के बाद पुलिस ने मृतक चुन्नू पासवान की पत्नी गुड़िया को गिरफ्तार कर लिया और उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयोग बेलन और रस्सी भी बरामद कर ली है। पुलिस की तत्परता से हुआ खुलासापत्नी द्वारा पति की हत्या किए जाने के संबंध में थाना प्रभारी थाना सेक्टर 20 आरके सिंह का कहना है कि महिला को गिरफ्तार कर धारा 302 में मामला दर्ज कर महिला को न्यायालय भेज दिया गया है. वही महिला के 2 बच्चे हैं, जिसमें एक 10 साल का और एक 6 साल का है।मामले की जांच की जा रही है, पुलिस की तत्परता के चलते केस का खुलासा जल्द हुआ है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार