सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

प्यार में की थी पत्नी और 2 बच्चों की हत्या, मारकर बेसमेंट में दफनाया

प्यार में पड़े एक शख्स ने नोएडा में अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी। तीनों की लाश घर में ही बने बेसमेंट में दफना दी। अलीगढ़ से मजदूर बुलाकर वहां दीवार भी खड़ी कर दी

Anchal Yadav
  • Sep 2 2021 10:48AM

यूपी के ग्रेटर नोएडा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यूपी पुलिस की महिला पुलिसकर्मी के प्यार में दीवाने एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो छोटे-छोटे बच्चों को मौत के घाट उतार दिया। हत्या करने के बाद आरोपी ने शवों को घर के अंदर बेसमेंट में दफना दिया।किसी को पता न चले, इसलिए अपने गांव अलीगढ़ से जान पहचान के मजदूरी बुलाकर ऊपर से सीमेंट की दीवार बनवा दी। 6 महीने बाद मकान को किराए पर देकर कासगंज माता-पिता के साथ रहने लगा।

मामला चिपयाना बुजुर्ग स्थित पंच विहार कॉलोनी का हैपुलिस ने बताया कि आरोपी राकेश की शादी 2012 में एटा की रहने वाली रत्नेश से हुई थी। राकेश ने परिवार के दवाब में आकर शादी की थी। आरोप है कि राकेश का प्रेम प्रसंग गांव की रहने वाली युवती से चल रहा था। युवती की पुलिस में भर्ती 2015 में हुई थी। वह राकेश पर शादी का दवाब बनाने लगी तो उसने 14 फरवरी 2018 को पत्नी और दो बच्चों को मार डाला।बेटी अवनि की उम्र दो और बेटा अर्पित की उम्र तीन साल थी। आरोप है कि वारदात में उसके पिता बनवारीलाल, मां इंद्रवती, भाई राजीव और प्रवेश शामिल थे। आरोपी चिपियाना बुजुर्ग गांव के पंचविहार कॉलोनी में रहता था।

परिवार के लोगों ने मिलकर पत्नी में दोनों बच्चों के शवों को ठिकाने लगाने के लिए प्लान बनाकर मकान में दफना दिया। उसके बाद गुमशुदगी पुलिस में दर्ज करा दी। 6 महीने बाद मामला शांत होने पर राकेश ने मकान को किराए पर दे दिया और अपने परिवार के साथ घर को छोड़कर चला गया।आरोपी राकेश ने 25 अप्रैल 2021 को अपने दोस्त का मर्डर कर दिया था।

उसके शव के पास अपना आधार कार्ड और एलआईसी का पेपर रख दिया। ताकि पुलिस को यह पता चले कि खुद उसकी हत्या हुई है। वारदात को अंजाम देकर आरोपी पहचान छिपाकर कहीं रहने लगा था। जांच के बाद जब इसकी गिरफ्तारी हुई तो उसने पत्नी और दो बच्चों की हत्या का भी राज उगल दिया। वारदात स्थल की खुदाई का काम शुरू कर दिया गया है। ताकि कंकाल को निकाला जा सके। वहीं महिला पुलिसकर्मी से भी पूछताछ हो रही है। आरोपी राकेश का पिता बनवारीलाल भी इस वारदात में शामिल है। वह पुलिस से रिटायर्ड है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार