सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जिनके आशियाने हुए जलकर खाक, नोएडा सेंट्रल पुलिस ने दिया साथ

नोएडा में फेस-3 थाना क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाली कुछ झुग्गियां जलकर खाक हो गई थी जिसके बाद इन झुग्गियों वासियों की मदद करने पहुंची नोएडा सेंट्रल पुलिस

Anchal Yadav
  • Jan 2 2021 9:25PM
कल नोएडा थाना फेज 3 के अंतर्गत चौटपुर कॉलोनी में झुग्गीयों में  अचानक आग लग गई थी। इन लोगों की पीड़ा को देखते हुए स्थानीय पुलिस की सतर्कता एवं त्वरित कार्रवाई के फलस्वरूप फायर ब्रिगेड की सहायता से ना केवल आग पर काबू पाया गया बल्कि भारी धन व जन हानि होने से भी बचाया गया, फिर भी लगभग 11 झुग्गियां जलकर खाक हो गई । इसमें किसी भी तरह की जनहानि नहीं हुई। इस दुर्घटना में गरीब बेसहारा लोगों का एकमात्र सहारा भी जलकर खाक हो गया। कड़ाके की सर्दी में सर पर छत ना हो तो ऐसे में जीवन यापन कर पाना बेहद मुश्किल होता है। ऐसे में आग लगने से प्रभावित परिवारों को तात्कालिक राहत देने के लिए सहायक पुलिस आयुक्त प्रथम सेंट्रल नोएडा आशुतोष कुमार , प्रभारी निरीक्षक फेस 3 जितेंद्र सिंह,चौकी प्रभारी एवं समस्त थाना पुलिस कर्मियों के सहयोग से प्रभावित परिवारों को राशन सामग्री एवं कंबल का वितरण किया गया। पुलिस के द्वारा की गई सहायता से गरीब परिवारों को काफी राहत मिली।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार