सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Goa Elections 2022: आम आदमी पार्टी से कौन होगा गाेवा CM पद का उम्मीदवार... CM केजरीवाल कल करेंगे एलान

बता दें कि आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल बुधवार यानी 19 जनवरी को गोवा में पार्टी की तरफ से सीएम उम्मीदवार की घाेषणा करेंगे.

Geeta
  • Jan 18 2022 7:11PM

पंजाब में सीएम पद के उम्मीदवार के नाम का एलान करने के बाद अब गाेवा में भी आप के सीएम पद का एलान हाेने वाला है. बता दें कि आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल बुधवार यानी 19 जनवरी को गोवा में पार्टी की तरफ से सीएम उम्मीदवार की घाेषणा करेंगे. बता दें कि आप ने इसी महीने की आठ तारीख को गोवा विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की थी. 

बता दें कि जाे लिस्ट जारी की गई थी उसमें 10 प्रत्याशियों के नाम थे, जिनमें भाजपा के पूर्व मंत्री महादेव नाइक, अलीना सालडांगा और वकील से नेता बने अमित पालेकर जैसे नाम शामिल रहे। वहीं, पालेकर सेंट क्रूज, भाजपा से आए विश्वजीत कृष्णराव राणे पोरियम, भाजपा के पूर्व मंत्री नाइक शिरोदा, सत्यविजय नाइक वालपोई, महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी से आए प्रेमानंद नानोस्कर दाबोलिम, भाजपा के पूर्व मंत्री सलदान्हा कोर्टालिम सीट से किस्मत आजमाएंगे।

जारी लिस्ट के अनुसार गोवा प्रदेश महिला कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष प्रतिमा नेवीलिम, विन्जे वाइगेस बेनाउलिम, अभिजीत देसाई सेंगुएम और डोमिनिक गोंकर कोर्टोरिम से प्रत्याशी होंगे। बता दें कि सीएम केजरीवाल ने मुफ्त बिजली-पानी देने के साथ 13 सूत्री एजेंडा तैयार किया है। अपने चुनावी एजेंडे में आप ने राज्य के लोगों को 3000 रुपये प्रतिमाह बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया है।

वहीं पार्टी ने जमीन का अधिकार देने का भी वादा किया है। गोवा विधानसभा चुनाव में जीत के लिए आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने इस एजेंडे में राज्य में शिक्षा, स्वास्थ्य, उद्योग एवं व्यापार, रोजगार, खनन और बुनियादी ढांचे के विकास को भी शामिल किया गया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार