सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जहां जनता के पैसों का बड़ा हिस्सा नेताओ का निवाला वहीं नंबरदार 1 साल से वेतन से वंचित!

बीते लगभग 1 वर्ष से नम्बरदारो को वेतन भत्ता न मिलने की वजह से पटौदी एसडीएम प्रदीप कुमार को ज्ञापन सौंपना पड़ा। वेतन भत्ते के अलावा उनसे स्मार्टफोन व अन्य सुविधाएं देने का वादा भी किया गया था जिससे वह अभी तक वंचित हैं इस सारे मामले पर एसडीएम प्रदीप कुमार ने उचित कार्यवाही का आश्वासन भी दिया।

धीरज शर्मा 9671692002
  • Feb 24 2021 2:33PM
आपको बता दें मंगलवार 23 फरवरी 2020 को हरियाणा नंबरदार एसोसिएशन के बैनर तले बहादुर सिंह की अध्यक्षता में 1 साल से वेतन भत्ता ने मिलने वह स्मार्टफोन इत्यादि सुविधाएं देने के वादाखिलाफी के विरोध में पटौदी के नम्बरदारो ने मिलकर एसडीएम प्रदीप कुमार को ज्ञापन दिया। देश में यूं तो जनता के पैसों की बंदरबांट आजादी से पहले भी और बाद में भी खूब धड़ाके से चलती रही है लेकिन आश्चर्य यह है कि जिस देश में जनता के पैसे का एक बड़ा हिस्सा मौजूदा राजनेताओं और पूर्व राजनेताओं के वेतन भत्ते में दे दिया जाता है वहीं पर मात्र ₹3000 प्रतिमाह वेतन पाने वाले नम्बरदारो को इस मांग के लिए भी ज्ञापन देना पड़ रहा है। नम्बरदारो का आरोप है कि वादे के मुताबिक उनको न तो स्मार्टफोन दिया गया है और ना ही आयुष्मान कार्ड बनाया गया है। भारत सिंह लंबरदार जाटौली ने भी इन मुद्दों को जोरशोर से उठाया

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार