सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सीएम योगी आदित्यनाथ ने महराजगंज के किस विधायक को कहा जम्मू कश्मीर में भी खरीद सकते हैं घर

सीएम योगी के हेलीकॉप्टर के चले जाने के बाद राजनीतिक गलियारों और चौराहो पर विधायक प्रेम सागर पटेल अब चर्चाओं में बने हैं।

SARVESH PRATAP GUPTA
  • Dec 30 2021 9:55PM



सर्वेश प्रताप गुप्ता
संवादाता - महराजगंज ,यूपी



महराजगंज : चुनावी सफर उत्तर प्रदेश में भी शुरू हो गया हैं। जिसको लेकर सभी पार्टियां अपने को जनता की सबसे  हितैसी साबित करने में जुटी हुई हैं। 


इन सभी पार्टियों के बीच मे सबसे बड़े सूबे के मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ ने जन विश्वास यात्रा के महराजगंज जिले में पहुँचने पर सभा को सम्बोधित कर रहे थे । उसी बीच जम्मू कश्मीर में धारा 370 की चर्चा करते हुए कहा कि अब तो भाजपा विधायक प्रेम सागर पटेल भी जम्मू कश्मीर में घर खरीद सकते हैं।......की बात कही। 


ये बातें तब हुई जब सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा विकास कार्यों और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफे कर रहे थे । जिसमें जम्मू कश्मीर की पहले के सरकारों के बातों को कहा कि पहले की सरकारें धारा 370 पर सिर्फ बाते करती थी। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने 370 को हटाया। अब भारत का नागरिक जम्मू कश्मीर में भी जमीन ,घर खरीद सकता हैं। इन्ही सबो के बीच मे " चुटकीले अंदाज में पहले पंक्ति में बैठे महराजगंज जिला के सिसवा से भाजपा विधायक प्रेम सागर पटेल का नाम लेकर कहा " अब प्रेम सागर पटेल भी जम्मू कश्मीर में घर खरीद सकते हैं" .


सीएम योगी के हेलीकॉप्टर के चले जाने के बाद राजनीतिक गलियारों और चौराहो पर  विधायक प्रेम सागर पटेल अब चर्चाओं में बने हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार