सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जहँ - जहँ चरण पडे़ रघुवर के रघुभूमि से तपोभूमि की यात्रा का जगह-जगह किया गया भव्य स्वागत ।

आजमगढ़ जनपद के सगड़ी तहसील क्षेत्र में जब यात्रा पहुंची तो श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ पड़ी और श्रद्धालुओं ने बिलरियागंज, मालटारी एवं जीयनपुर चौक पर इस यात्रा का भव्य स्वागत किया गया ।

घनश्याम प्रजापति
  • Jun 15 2022 5:51PM
लोक दायित्व के निर्देशन में जहँ - जहँ
चरण पड़े रघुवर के रघुभुमि से तपोभूमि की यात्रा अयोध्या धाम से बक्सर तक की यात्रा का शुभारंभ मणि दास छावनी के महंत श्रीनृत्य गोपाल दास जी के सहायक श्री कमल नयन दास जी के द्वारा यात्रा शुभारंभ एवं अयोध्या के श्री कबिंद्र प्रताप सिंह IG (पुलिस महानिरीक्षक) सम्मलित होकर  विश्वामित्र मार्ग से रघुभूमि से तपोभूमि तक इस यात्रा के क्रम में प्रभु राम जिन स्थलों पर महर्षि विश्वामित्र जी, श्रीरामचंद्र जी एवं लक्ष्मणजी के साथ गए थें। उन स्थानों पर यात्रा जा रही है यात्रा का उद्देश कि हमारी नदियां एवं हमारे तीर्थ स्थल सुरक्षित एवं संरक्षित हो । आजमगढ़ जनपद के सगड़ी तहसील क्षेत्र में जब यात्रा पहुंची तो श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ पड़ी और श्रद्धालुओं ने बिलरियागंज, मालटारी एवं जीयनपुर चौक पर इस यात्रा का भव्य स्वागत किया गया । इस यात्रा के माध्यम से लोगों से यही अपील की जा रही है की आप लोग मूल सरयू की रक्षा एवं श्रीराम आगमन , स्थल तीर्थों के विकास का संकल्प लें और भगवान श्रीराम के पथ पर चलें । इस अवसर पर भाजपा जिला महामंत्री महिला मोर्चा अंजना सिंह , मंडल महामंत्री सुधीर राय , संतोष चौरसिया, अभिमन्यु सिंह, वीरेंद्र निषाद, मोनू गुप्ता, विशाल जायसवाल, कैलाश गिरी, तुफानी सिंह, जनक यादव,  अनिल प्रजापति , राजकुमार मोदनवाल, एंव अन्य श्रीराम श्रध्दालु उपस्थित रहें ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार