सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जहां ज्यादा मुसलमान होते है वहां होती है हिंसा, जबकि जहां मुस्लिम अल्पसंख्यक होते हैं वहां बात करते हैं मानवाधिकार की.. BJP सांसद के बयान की हर तरफ चर्चा

बीजेपी सांसद ने अपने बयान में कहा कि जहां मुस्लिम बहुमत में होते हैं वहां हिंसा अधिक होती है। लेकिन सांसद ने कहा कि जहां भी मुस्लिम अल्पसंख्यक होते हैं वहां मानवाधिकारों की बात की जाती है।

Geeta
  • Sep 27 2021 9:53AM

दिल्ली में आरएसएस के कार्यक्रम के दौरान बीजेपी के MP रमेश बिधूड़ी ने मुस्लमानाें काे लेकर एक बड़ा बयान दिया है. बीजेपी सांसद ने अपने बयान में कहा कि जहां मुस्लिम बहुमत में होते हैं वहां हिंसा अधिक होती है। लेकिन सांसद ने कहा कि जहां भी मुस्लिम अल्पसंख्यक होते हैं वहां मानवाधिकारों की बात की जाती है। 

बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने पाकिस्तान काे भी आड़े हाथाें लिया साथ ही जमकर पाक के पीएम इमरान खान को जमकर लताड़ लगाई। संसद ने इमरान काे फटकार लगाते हुए कहा जहां भी मुस्लिम लोग अल्पसंख्यक होते है, वहां मानवाधिकारों की बात होती है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री अल्पसंख्यकों के अधिकारों की बात करते हैं। मैं पूछना चाहता हूं कि पाकिस्तान में हिंदुओं की आबादी 26% से घटकर 2.5% कैसे पहुंच गई।

बीजेपी सांसद यहीं नही रुके, उन्हाेंने जाे लाेग देश में ही रहकर देश के विराेध में देशविरोधी नारे लगाते हैं उनकाे भी अपने चपेटे में लिया और कहा कि जो लोग केरल और जेएनयू ने देश के टुकड़े-टुकड़े होने के नारे लगाते हैं उनकी रगों में भारत का खून नहीं दौड़ रहा है। ऐसे लोगों की रगों में बाबर और औरंगजेब का खून दौड़ता है। रमेश बिधूड़ी ने जामिया और शाहीन बाग का जिक्र करते हुए देश के खिलाफ नारे लगाने वालों को इसी मानसिकता का प्रतीक बताया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार