सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जब जनप्रतिनिधि ही कर रहे है कोरोना दिशा निर्देशों का उल्लंघन, तब कैसे आम जनता करे कोरोना दिशा निर्देशों का पालन...

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के 71 वें जन्मदिवस के अवसर पर सेवा और सर्मपण अभियान के तहत दमोह (म.प्र.) में आयोजित कार्यक्रम अतंर्गत केन्द्रीय राज्यमंत्री खाद्य प्रसंस्करण उद्योग एवं जलशक्ति मंत्रालय श्री प्रहलाद सिंह एवं मध्यप्रदेश शासन के राजस्व एवं परिवहन मंत्री तथा जिले के प्रभारी मंत्री श्री गोविंद सिंह राजपूत द्वारा दिनांक 17/09/2021 को हुए सभी कार्यक्रमों में मास्क नहीं लगाकर कोरोना दिशा निर्देशों का उल्लंघन किया।

Raj Pathak
  • Sep 18 2021 4:33PM
दमोह : जिला कलेक्टर श्री एस कृष्ण चैतन्य के निर्देश पर जहाँ आए दिन आम जनता से कोरोना दिशा निर्देशों का उल्लंघन करने वालों के विरूद्ध जिला प्रशासन द्वारा लगातार कार्यवाही की जा रही है। वही प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के 71 वें जन्मदिवस के अवसर पर सेवा और सर्मपण अभियान के तह्त दमोह (म.प्र.) में आयोजित कार्यक्रम अतंर्गत केन्द्रीय राज्यमंत्री खाद्य प्रसंस्करण उद्योग एवं जलशक्ति मंत्रालय श्री प्रहलाद सिंह एवं मध्यप्रदेश शासन के राजस्व एवं परिवहन मंत्री तथा जिले के प्रभारी मंत्री श्री गोविंद सिंह राजपूत द्वारा दिनांक 17/09/2021 को हुए सभी कार्यक्रमों में जिला कलेक्टर श्री एस कृष्ण चैतन्य एवं पुलिस अधीक्षक श्री डी.आर.तेनीवार की मोजुदगी में मास्क नहीं लगाकर कोरोना दिशा निर्देशों का उल्लंघन करते हुए नजर आए। क्या जिला प्रशासन द्वारा जनप्रतिनिधि को कोरोना दिशा निर्देशों में छूट है या जिला प्रशासन की मास्क नहीं लगाकर कोरोना दिशा निर्देशों का उल्लंघन की कार्यवाही सिर्फ आम जनता तक ही है ?

- राज पाठक
रिपोर्टर
सुदर्शन न्यूज़ - दमोह (म.प्र.)

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार