सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

प्रेमी-प्रेमिका गांव में पकड़े गए तो वहां हो रहे बवाल को देख प्रेमिका नाले के पानी में कूदी

संतकबीरनगर के कोतवाली खलीलाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को पकड़कर ग्रामीणों ने धुनाई कर दी। लोगों की मार से बचने व जान बचाने के लिए प्रेमिका ने पुल से नाले के पानी में छलांग लगा दी। मामला बिगड़ता देख ग्रामीणों ने लड़की को पानी से निकालकर अस्पताल पहुंचाया। वहीं पुलिस ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर प्रेमी को अपनी कस्टडी में चौकी पर ले आई। लड़के-लड़की दोनों नाबालिग हैं।

Santosh Chauhan Sant Kabir Nagar Twitter @Santosh_Stv
  • Jul 30 2021 3:57PM
संतकबीरनगर के कोतवाली खलीलाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को पकड़कर ग्रामीणों ने धुनाई कर दी। लोगों की मार से बचने व जान बचाने के लिए प्रेमिका ने पुल से नाले के पानी में छलांग लगा दी। मामला बिगड़ता देख ग्रामीणों ने लड़की को पानी से निकालकर अस्पताल पहुंचाया। वहीं पुलिस ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर प्रेमी को अपनी कस्टडी में चौकी पर ले आई। लड़के-लड़की दोनों नाबालिग हैं। ग्रामीणों ने एक नाबालिग प्रेमी जोड़े को पकड़ लिया। स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक गांव से बाहर पुल पर खड़े होकर प्रेमी जोड़ा बात कर रहा था। तभी किसी ने लड़की के परिजनों को इसकी सूचना दे दी। मौके पर कुछ ग्रामीणों के साथ लड़की के परिजन भी पहुंच गए। वहीं लड़की ने एक-दो थप्पड़ लगने के बाद लोगों की मार से बचने और अपने पिता के डर से पुल से नाले के गहरे पानी में छलांग लगा दी। ग्रामीणों ने पानी में घुसकर उसे बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। वहीं ग्रामीणों ने लड़के की जमकर पिटाई की। प्रेमी के अनुसार वह दो-एक दिन में दूसरे प्रांत जाने वाला था और प्रेमिका से मिलने व कुछ सामान देने के लिए आया था। प्रेमी युगल नजदीकी गांव के रहने वाले हैं। बाद में लड़के के परिजन भी पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की पूरी जानकारी ली और प्रेमी को लेकर पुलिस चौकी पर आ गई। पुलिस के अनुसार किसी पक्ष ने कोई तहरीर नहीं दी है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार