सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

"हम जब कार्रवाई करते हैं तो ऐसी करते हैं कि वह नजीर बन जाये": CM योगी

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा में प्रश्नपत्र लीक मामले में कल योगी सरकार ने परीक्षा रद्द करने का आदेश दिया है और आगामी 6 माह के भीतर दोबारा परीक्षा आयोजित करने का निर्देश आयोग को दिया है।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Feb 25 2024 1:48PM

इनपुट- रजत के. मिश्र, लखनऊ, twitter- rajatkmishra1

 
उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा में प्रश्नपत्र लीक मामले में कल योगी सरकार ने परीक्षा रद्द करने का आदेश दिया है और आगामी 6 माह के भीतर दोबारा परीक्षा आयोजित करने का निर्देश आयोग को दिया है। इस मामले पर सीएम योगी ने ऐसे तत्वों को खुली चेतावनी दी है जो युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने से बाज नहीं आ रहे हैं। 
 
सीएम योगी ने दो टूक कहा है कि युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करना राष्ट्रीय पाप है और इसमें लिप्त लोगों को ऐसा सबक सिखाया जाएगा कि वो ना घर के रहेंगे ना घाट के। सीएम योगी ने आगे कहा कि हम लोगों ने पहले दिन से संकल्प लिया था कि नियुक्ति की प्रक्रिया अगर ईमानदारी पूर्वक आगे नहीं बढ़ पा रही तो यह युवाओं के साथ खिलवाड़ है और अपनी प्रतिभा को पलायन के लिए मजबूर करता है। यह एक राष्ट्रीय पाप है, अगर युवा के साथ अन्याय होता है तो। हम लोगों ने पहले दिन से तय किया है कि युवाओं के जीवन और उनके भविष्य से जो खिलवाड़ करेगा, हम लोग भी जीरो टॉलरेंस की नीति को अपनाकर उन तत्वों से उतनी ही सख्ती और कठोरतम तरीके से निपटने का काम करेंगे, जो हमारे युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने का दुःसाहस करेगा। 
 
सीएम योगी ने कहा कि हम सभी तकनीक का उपयोग करते हैं, इसी तरह ऐसे तत्व भी तकनीक का उपयोग गलत कार्य के लिए करते। कई बार सोचता हूं कि वो लोग तकनीक का इस्तेमाल करके अच्छे काम करते तो आगे बढ़ते और खुशहाल होते। मगर अब वे न घर के रहेंगे न घाट के और सरकार की कार्रवाई ऐसी होगी कि जो दूसरों के लिए नजीर बनेगी क्योंकि अब तो सरकार जब अपनी कार्रवाई कर रही है तो बहुत बड़ी कार्रवाई हम लोग ऐसे तत्वों के खिलाफ करेंगे, जो युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करेंगे और कार्रवाई भी ऐसी होगी, क्योंकि हम लोग जब कार्रवाई करते हैं तो ऐसी करते हैं कि वह नजीर बन जाये।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार