सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जब छात्रों ने अध्यापक से कहा 'Good Morning'... तो अध्यापक ने छात्रों को लाठी से बेरहमी से मारा

अध्यापक को शिष्टाचार का पालन करने की सूचना दे कर भी उसके बरताव की वजह से स्कूल का पूरा प्रशासन भी परेशान है. छात्रों को लाठी से मारने का मामला सामने आने के बाद छात्रों के माता- पिता परली शहर पुलिस स्टेशन में अध्यापक के खिलाफ कंपलेंट दर्ज करने गये तो पुलिस ने छात्रो को मेडिकल जांच के लिये आगे भेजकर संबंधित विषय की जांच मे जुटी हैं.

Geeta
  • Sep 24 2022 1:23PM

महाराष्ट्र में बीड जिले के परली वैद्यनाथ में अध्यापक ने छात्रो के साथ लाठी से मारपीट करने का मामला सामने आया है. प्राप्त जाणकारी के अनुसार परली वैद्यनाथ के वाडसावित्री नगर में स्थित नागनाथ निवासी स्कूल मे 22 सितंबर के दिन सुबह 11 बजे अध्यापक बी.एल.फड ने क्लास मे आने के बाद बड़ी आवाज में good morning कहने की वजह से 24 छात्रो के हाथ पर लाठी से बेरहमी से मारा.

 जब इस बारे  में हेडमास्टर और संस्थाचालक ने अध्यापक से पूछताछ की तो अध्यापक ने उल्टा जवाब देकर संस्थाचालक के साथ हाथापाई की. सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार छात्रों ओर स्कूल के कर्मचारियों के साथ गाली-गलौच करने वाला अध्यापक का यह बरताव पिछले कई दिनो से चलता आ रहा है.

अध्यापक को शिष्टाचार का पालन करने की सूचना दे कर भी उसके बरताव की वजह से स्कूल का पूरा प्रशासन भी परेशान है. छात्रों को लाठी से मारने का मामला सामने आने के बाद छात्रों के माता- पिता परली शहर पुलिस स्टेशन में अध्यापक के खिलाफ कंपलेंट दर्ज करने गये तो पुलिस ने छात्रो को मेडिकल जांच के लिये आगे भेजकर संबंधित विषय की जांच मे जुटी हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार