सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

नक्सलवाद के विरुद्ध जब ‘लाल आतंक’ के गढ़ में देर रात अचानक दिखे IPS अक्षय कुमार, थानों में निरीक्षण करने पहुँचे

पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों को आईपीएस अधिकारी अक्षय कुमार ने जरूरी दिशा-निर्देश और सुझाव दिया

Ravi Rohan
  • Jul 9 2024 5:21PM

छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में पुलिस अधीक्षक द्वारा घोर नक्सल प्रभावित इलाके में औचक निरीक्षण किया गया। जिसके बाद तो जैसे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सोमवार यानि 8 जुलाई को अचानक आधी रात को थाना बयानार कैंप हडेली पहुंचे पुलिस अधीक्षक कोंडागांव येदुवेल्ली अक्षय कुमार ने आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए। इसके अलावा मर्दापाल थाने में भी चेकिंग अभियान चलायी गई। 

बात दें की, जिले के यह अति नक्सल संवेदनशील पुलिस थानों हैं। निरीक्षण के दौरान पुलिस अधीक्षक ने थाना मर्दापाल और थाना बयानार में सुरक्षा में तैनात सभी पुलिस कर्मी और थाने के लेखा-जोखा को बारीकी से चेक किया।

वहीं पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों को आईपीएस अधिकारी अक्षय कुमार ने जरूरी दिशा-निर्देश और सुझाव दिया। उन्होंने ड्यूटी में तैनात अधिकारी एवं कर्मचारियों को नक्सल संवदेनशील थानों में सतर्क रहने को कहा। वहीं उनके द्वारा कानून व्यवस्था एवं संदिग्ध गतिविधियों पर भी नजर रखने के लिए भी आवश्यक दिशा निर्देश दिया। सभी बल को अच्छी से अच्छी पुलिसिंग करने के लिए सुझाव दिए गए। निरीक्षण के दौरान थाना के सभी बल मौके पर उपस्थित थे।



 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार