सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

'कांग्रेस सरकार ने कोरोना से लड़ने क्या तैयारी की, कितना खर्च किया, सार्वजनिक करे', BJP ने साधा कांग्रेस सरकार पर निशाना

■ भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेताओं ने राज्यपाल अनुसूइया उइके से मुलाकात करके उन्हें ज्ञापन सौंपा, शराबबंदी की माँग

योगेश मिश्रा
  • May 11 2020 2:51PM
छत्तीसगढ़ भाजपा के नेताओं ने राज्यपाल अनुसुइया उइके को ज्ञापन सौंपकर छत्तीसगढ़ की सरकार द्वारा कोरोना संकट के दौरान किये जा रहे कामों की जानकारी माँगी है। 
गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस से निपटने को लेकर राज्य सरकार के कई तरह के दावे हैं। राज्य सरकार का मानना है कि सरकार हर स्तर पर प्रयास कर रही है और प्रवासी मजदूरों का ख्याल रख रही है।
वहीं दूसरी ओर छत्तीसगढ़ में शराब दुकानों के शुरू होने के बाद से सियासत गरमाई हुई है। आज भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेताओं ने राज्यपाल अनुसूइया उइके से मुलाकात करके उन्हें ज्ञापन सौंपा। इस दौरान भाजपा नेताओं ने मांग की कि छत्तीसगढ़ में पूर्ण शराबबंदी होनी चाहिए, क्योंकि इससे कोरोना वायरस का खतरा लगातार बढ़ रहा है। इसके साथ ही भाजपा के नेताओं ने राज्यपाल से मांग की कि आने वाले दिनों में राज्य सरकार मजदूरों के लिए क्या व्यवस्था कर रही है? इसकी जानकारी सार्वजनिक रुप से दे। इसके साथ ही प्रवासी मजदूरों की व्यवस्था शासन स्तर पर किए जा रहे प्रयास समेत कई महत्वपूर्ण बिंदुओं को लेकर भी राज्यपाल का ध्यान भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने आकर्षित कराया है। 
इस दौरान ज्ञापन देने पहुंचे प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, भाजपा नेत्री सरोज पांडेय समेत भाजपा के बड़े नेताओं ने राज्यपाल से छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा की जा रही तैयारियों को लेकर अपनी बात रखी और उनसे शराबबंदी, किसानों की धान खरीदी समेत कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर ज्ञापन सौंपा है। बहरहाल इससे छत्तीसगढ़ में सियासत के गरमाने के आसार बढ़ गए हैं।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़ ब्यूरो- 9329905333


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार