सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

West Bengal: राज्यपाल के शपथग्रहण पर सियासत तेज...सुवेंदु ने ममता सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल के रूप में आज यानी बुधवार को सीवी आनंद बोस ने शपथ ग्रहण की.

Sumant Kashyap
  • Nov 23 2022 2:28PM

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल के रूप में आज यानी बुधवार को सीवी आनंद बोस ने शपथ ग्रहण की. कलकत्ता उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश प्रकाश श्रीवास्तव ने राजभवन में आयोजित कार्यक्रम में उन्हें पद की शपथ दिलाई. इस दौरान बंगाल के सीएम ममता बनर्जी समेत कई मंत्री मौजूद रहे. बता दें कि इस कार्यक्रम में नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी शामिल नहीं हुए.

इसके बाद सुवेंदु अधिकारी ने ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राज्यपाल को बधाई देते हुए मैं कहना चाहता हूं कि आज मैं और बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष सुकांत मजूमदार राजभवन में शपथ समारोह के लिए पहुंचे थे, लेकिन हमें दरवाजे से लौटना पड़ा है. 

"TMC सांसदों को आमंत्रन हो लेकिन BJP सांसद को क्यों नहीं"

सुवेंदु अधिकारी ने आगे कहा कि पश्चिम बंगाल सरकार ने शपथ ग्रहण समारोह में बैठने के लिए राज्य के मंत्रियों के हिसाब से इंतजाम किए. उन्होंने कहा कि अगर TMC सांसदों को आमंत्रित किया जा सकता है और वे सबसे आगे बैठ सकते हैं तो सुकांत मजूमदार को क्यों नहीं आमंत्रित किया गया? अधिकारी ने कहा कि वह भी सांसद हैं.

 बंगाल में एक अभद्र राजनीति का शर्मनाक उदाहरण हैं- सुवेंदु 

 सुवेंदु अधिकारी कहा कि यह बंगाल में एक अभद्र राजनीति का शर्मनाक उदाहरण कि विपक्ष के नेता यानी मेरी कुर्सी विधायक कृष्णा कल्याणी और विश्वजीत दास जोकि BJP के टिकट पर चुने गए थे और बाद में TMC में चले गए थे उनके बगल में लगाई गई. उन्होंने ने कहा कि राजभवन की एक तस्वीर से पता चलता है कि बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार और मेरी सीटें TMC सांसदों के पीछे हैं.  

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार