सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मोरना में सडक किनारे लगने लगी साप्ताहिक पैंठ, राहगीरों को हो रही है दिक्कत।

मुजफ्फरनगर।मोरना। कोरोना काल में बन्द हुई पैंठ अब नियत स्थान से हटकर व्यस्त मार्ग के किनारे लगने लगी है, जिससे कभी भी दुर्घटना घटने तथा संक्रमण फैलने का भी खतरा उत्पन्न हो गया है। ग्रामीणों ने पैंठ को पुनः निर्धारित स्थान पर लगवाने की मांग प्रशासन से की है।

विपिन कुमार
  • Sep 18 2021 8:15PM
मोरना में शुक्रवार व सोमवार को साप्ताहिक पैंठ बाजार लगता है। साप्ताहिक पैंठ के मोरना के अलावा निकटवर्ती गांव छछरौली, वजीराबाद, बहुपुरा, शुक्रतारी, फिरोजपुर, दरियाबाद, भुवापुर, भेडाहेडी, करहेडा, ककराला आदि गांवों के ग्रामीण हजारों की संख्या में मोरना पहुंचते हैं। पैंठ को मेला ग्राउण्ड में लगाया जाता था। कोरोना काल में पैंठ के बन्द होने के बाद इक्का दुक्का दुकानदार जानसठ मार्ग के किनारे अपनी दुकान लगाने लगे। धीरे धीरे कुछ सप्ताह में पैंठ ने बडा रूप ले लिया। अब सैकडों दुकानें सडक के दोनों ओर लगने लगी है। जिससे भारी भीड जानसठ मार्ग पर बढ गयी। सामान खरीद रहे ग्रामीण कभी भी वाहनों की चपेट में आ सकते हैं तथा कोई भी हादसा हो सकता है। वहीं व्यस्ततम स्थान होने के कारण संक्रमण के फैलने का खतरा भी बना हुआ है। ग्रामीणों ने साप्ताहिक पैंठ को पुनः अपने नियत स्थान पर लगवाने की मांग प्रशासन से की है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार