सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हम हॉस्टल में कैद थे, 45 मिनट चलती रहीं गोलियां... इज़रायल से लौटी भारत की बेटी ने सुनाई खौफनाक कहानी

एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें एक हिंदू लड़की वहां की हालातों की आखें देखी बताई है, जिसे सुनकर हर कोई कांप जाएगा।

Sonam gurung
  • Oct 17 2023 7:44PM

इजरायल और हमास के बीच जारी युद्ध दिन-प्रतिदिन और भयावह होता जा रहा है। वहीं इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें एक हिंदू लड़की वहां की हालातों की आखें देखी बताई है, जिसे सुनकर हर कोई कांप जाएगा।

ये है पूरा मामला

आपको बता दें कि इज़रायल और हमास के बीच जारी युद्ध का आज 11वां दिन है। गाज़ा पट्टी के उत्तरी क्षेत्र से लगभग 10 लाख लोग दक्षिण की ओर चले गए हैं। वहीं, युद्ध में फंसे भारतीयों को निकालने के लिए भारत सरकार भी दिन-रात मेहनत कर रही है और भारत सरकार ने ऑपरेशन अजय के तहत इजराइल में फंसे 200 से अधिक भारतीय नागरिकों को एयरलिफ्ट किया है।

आंचल चौधरी का छलका दर्द

इसी बीच राजस्थान के शेखावाटी स्थित लक्ष्मणगढ़ की रहने वाली आंचल चौधरी का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बताती है कि वह इजरायल में न्यूरोसाइंस में डॉक्टर ऑफ फिलॉसफी (Phd) करने गई थी। लेकिन युद्ध के कारण वे कुछ घंटे पहले ही वे इजरायल से लौटी हैं।

लेकिन इतना आसान नही था, वहां से आना। आंचल ने बताया की उसका हॉस्टल फिलिस्तीन की सीमा के नजदीक है, और हमास के आतंकी हॉस्टल के करिब पहुंच चुके थे। लेकिन उस वक्त आतंकियों और इजरायल की सेना में मुठभेड़ शुरू हो गई जो तकरीबन 45 मिनट तक चली। भाग्य अच्छा था कि इजरायल की सेना ने सभी आतंकियों को एक के बाद एक मार गिराया था।

वहीं, दूसरी ओर आंचल और उसके साथ हॉस्टल में रहने वाले अन्य लोगों को मुठभेड़ का जब पता चला तो, सभी ने खुद को हॉस्टल में कैद कर लिया था।

इस मुठभेड़ के खत्म होने के बाद आंचल ने भारतीय दूतावास से संपर्क किया। जिसके बाद अब सही सलामत भारत वापस लौट आई हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार