सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कमल विहार में दूर होगी पानी की समस्या : मोहन सिंह बिष्ट

कमल विहार में दूर होगी पानी की समस्या : मोहन सिंह बिष्ट

Ajay Jain
  • Jan 2 2021 8:08PM

करावल नगर के वेस्ट कमल विहार मे जनता की सुविधा के लिए सवा ₹600000 की लागत सवा ₹600000 की लागत से विधायक मोहन सिंह बिष्ट ने पानी की पाइप लाइन डालने के कार्य का शुभारंभ किया । इस अवसर पर विधायक मोहन सिंह ने कहा कि क्षेत्रों में लंबे समय से पीने के पानी की समस्या चल रही थी । इस कारण लोगो को पानी के लिए इधर - उधर भटकना पड़ता था । अब पाईप लाईन डलने से लोगों को पीने का शुद्ध पानी मिल सकेगा और 49000 लोगों को इसका लाभ मिलेगा ।
मोहन सिंह बिष्ट ने स्थानीय लोगों से कहा कि सबका साथ सबका विकास के आधार पर उनके विधानसभा क्षेत्र में लगातार जनहित के कार्य होते रहेंगे । इस मौके पर जिला मंत्री राम दत्त पान्डे , जब्बर सिंह परिहर , उमेश चौधरी , प्रेम शास्त्री , मंडल अध्यक्ष उत्तम सिंह चौहान , दीपक राठौर , गौरव गुलिया , एसपी सिंह , राहुल पचौरी , कपिल बंदूनी , संदिप शर्मा , चरण सिंह सहित स्थानीय लोग मौजूद रहे ।

 

 

 

Report by : Ajay Jain

Location : Delhi

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार