सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

6 माह से कर रहा था जिहादी साजिद मासूम के साथ दुषकर्म... पुलिस ने अब किया गिरफ्तार... POCSO के तहत मामला हुआ दर्ज

आरोपी की पहचान साजिद नाम से हुई है, जो मेवात का निवासी बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक लगभग 32 साल का साजिद शादीशुदा है और उसके 3 बच्चें भी है. वहीं पुलिस के द्वारा साजिद को FIR दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है.

Gunjan Kapoor
  • Nov 2 2022 5:37PM

हरियाणा के फरीदाबाद में एक 11 साल की हिंदू मासूम के साथ जिहादी द्वारा रेप का मामला सामने आया है. बता दें कि पीड़िता की उम्र 11 साल की है जो कि कक्षा 4 की छात्रा है.

मेवात का निवासी जिहादी साजिद

बता दें कि आरोपी की पहचान साजिद नाम से हुई है, जो मेवात का निवासी बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक लगभग 32 साल का साजिद शादीशुदा है और उसके 3 बच्चें भी है. वहीं पुलिस के द्वारा साजिद को FIR दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है.

6 माह से कर रहा था दुष्कर्म

जिहादी साजिद पर आरोप है कि वह लड़की से लगभग 6 माह से दुष्कर्म कर रहा था. उसने पीड़िता को कुछ खाने का लालच दे कर अपने घर बुलाया था और रेप किया था. जिसके बाद से उसने लड़की को धमका कर लगातार 6 माह तक उसका यौन शोषण किया था.

यौन शोषण से पीड़िता हुई गर्भवती

वहीं साजिद के लगातार यौन शोषण से पीड़िता गर्भवती हो गई थी. जब लड़की की दादी को जब शरीर में हो रहे बदलाव से शक हुआ, तब उन्होंने पीड़िता से पूछताछ की जिसके बाद में सारा राज खुल गया. वहीं जब पीड़िता के परिजनों ने इसके बारे में आरोपी साजिद से बात करनी चाही तब वो परिजनों को धक्का दे कर भाग निकला.

क्राइम ब्रान्च और महिला थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार

वहीं मामले की जांच के दौरान फरीदाबाद की सेक्टर 65 की क्राइम ब्रान्च और महिला थाना पुलिस ने आरोपित साजिद को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार साजिद पर IPC की धारा 506 और पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है.

हिंदू संगठन में दिखा आक्रोश

वहीं इस मामले से हिंदू संगठन में आक्रोश का मौहोल है. पीड़िता के परिजनों और पड़ोसियों ने साजिद की करतूतों के बारे में बताया. वहीं हिन्दू संगठनों और पीड़िता के परिजनों ने आरोपी को फाँसी की सजा देने की माँग की है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार