सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पब्लिक ऐड्रेसिंग सिस्टम के माध्यम से मतदाताओं को किया जागरूक

पब्लिक ऐड्रेसिंग सिस्टम के माध्यम से मतदाताओं को किया जागरूक

राजकुमार शर्मा ,बलिया
  • Nov 8 2021 6:41PM
बलिया।स्वीप कार्यक्रम के अंतर्गत कम्पोजिस्ट विद्यालय रसड़ा में एक रैली निकाली गई। इस रैली का उद्देश्य नगर क्षेत्र रसड़ा में पब्लिक ऐड्रेसिंग सिस्टम के माध्यम से मतदाताओं को जागरूक करना है ।इस रैली में मतदाताओं को उनके कर्तव्यों के बारे में बताया गया और कहा गया कि वह अधिक से अधिक संख्या में अपना नाम मतदाता पंजीकरण सूची में अंकित करवाएं जिससे कि उन्हें मतदान में भाग लेने का अवसर मिल सके। इस मतदाता जागरूकता रैली में उपजिलाधिकारी दीपशिखा के अतिरिक्त खंड शिक्षा अधिकारी रसड़ा हिमांशु कुमार मिश्रा ने भी भाग लिया। इसके अतिरिक्त विद्यालय के समस्त शिक्षकों,कर्मियों एवं एवं बच्चों ने भी हिस्सा लिया।
 उप जिलाधिकारी दीपशिखा ने बताया कि इस रैली के माध्यम से नगर क्षेत्र रसड़ा में लोगों को घर पर जा जाकर मतदान के महत्व के बारे में बताया गया और उन्हें समझाया गया कि वह मतदान अवश्य करें ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार