सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

डोंगिया जलाशय पर वनविहार करमा खण्ड के स्वयंसेवकों का सहभोज

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के करमा खण्ड के स्वयंसेवकों का डोंगिया जलाशय पर रविवार को वनविहार कार्यक्रम सहभोज के साथ सम्पन्न हुआ ।

Rajesh singh
  • Jul 19 2021 4:39PM
डोंगिया जलाशय पर वनविहार  करमा खण्ड के स्वयंसेवकों का सहभोज
 राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के करमा खण्ड के स्वयंसेवकों का डोंगिया जलाशय पर रविवार को वनविहार कार्यक्रम सहभोज के साथ सम्पन्न हुआ ।
 सह जिला संघ चालक नंदलाल जी ने संघ निर्माता डॉ केशव बलिराम हेडगेवार के जीवन का वृतांत देते हुए उनसे प्रेरणा लेने को कहा । खण्डकार्यवाह दिनेश जी के संचालन में वनविहार में उपस्थित कुल 52 संस्कारित स्वयंसेवकों ने  विविध प्रकार
के कार्यक्रमों का हिस्सा बन वनविहार कार्यक्रम को सफल बनाया। समरसता प्रमुख मथुरा प्रसाद समेत संघ के अन्य पदाधिकारी मुख्य रूप से उपस्थित थे । परमपवित्र भगवद्धवज लहर रहा था । मुख्य शिक्षक के मार्गदर्शन में गण शिक्षक गण लिए । एकल गीत, अमृत वचन , बौद्धिक  प्रार्थना के बाद संस्कारयुक्त सह भोज में सभी ने प्रसाद ग्रहण किया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार