सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

विश्व हिंदू परिषद ने मठ लार से संबंधित ज्ञापन एसडीएम को दिया

विश्व हिंदू परिषद ने मठ लार में व्याप्त अनियमितता की जांच कराने हेतु माननीया राज्यपाल ,मुख्यमंत्री को संबोधित करते हुए एसडीएम सलेमपुर देवरिया को ज्ञापन दिया।

राघवेंद्र कुमार मिश्रा
  • Oct 20 2021 4:12PM

महर्षि देवानंद द्वारा स्थापित लार की स्थिति काफी चिंताजनक है। देवरिया जनपद के लार प्रखंड स्थित स्वामी देवानंद मठ लार  अपने मूल उद्देश्यों से भटक गया है।  मठ लार के प्रबंधन की व्यवस्था देख रहे महंत एवं उनके उत्तराधिकारी विगत 3 महीनों से लापता हैं। जिसके कारण मठ की व्यवस्था चरमरा गई है । मठ में स्थित महाविद्यालय भी अव्यवस्थित हो गया है । महाविद्यालय और मठ भ्रष्टाचार का केंद्र बिंदु बनता जा रहा है ।शिक्षा और धर्म प्रचार करने वाला मठ आज महंत के लापता हो जाने के कारण दिशाहीनता का शिकार हो गया है जिसके कारण मठ का अस्तित्व संकट में है ।

ज्ञापन मे मांग की गई है की तत्काल महंत की घोषणा की जाए एवं मंदिरों में पूजा पाठ प्रारंभ करवाई जाए तथा महाविद्यालय में भ्रष्टाचार की जांच कराकर मठ की सुरक्षा सुनिश्चित की जाए ।

उक्त अवसर पर प्रमुख रूप से विश्व हिंदू परिषद के प्रांत सेवा प्रमुख संतोष दुबे विभाग संगठन मंत्री गोरखपुर अमरजीत मन्तेश्वर मिश्र मनीष पांडे कमलेश कुमार धनगर सौरव सिंह इत्यादि लोग उपस्थित थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार