सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

गुडगांव में आयोजित मैराथन दौड़ में विशाल खोखर ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

मैराथन दौड़ में विशाल खोखर ने तृतीय स्थान प्राप्त कर मेडल जीतकर क्षेत्र का गौरव बढ़ाया।

Subhash Chand
  • Jan 8 2023 11:39PM

मैराथन दौड़ में विशाल खोखर ने तृतीय स्थान प्राप्त कर मेडल जीतकर क्षेत्र का गौरव बढ़ाया, महेंद्र सिंह खोखर घसीपुरा गुडगांव में आयोजित मैराथन दौड़ में विशाल खोखर ने तृतीय स्थान प्राप्त कर मेडल जीतकर क्षेत्र का गौरव बढ़ाया गुडगांव मैराथन दौड़ गुड़गांव दिल्ली में आयोजित 10km में 1000 युवाओं ने भाग लिया जिसमें विशाल खोखर पुत्र श्री मुखराम खोखर निवासी घसीपुरा ने तृतीय रैंक प्राप्त करके मेडल के विजेता रहे l

जिससे गांव घसीपुरा का नाम रोशन करने के साथ संपूर्ण क्षेत्र का गौरव बढ़ाया इससे पहले वेदांता मैराथन दौड़ जयपुर में 5 किलोमीटर की आयोजित की गई थी l जिसमें प्रथम स्थान प्राप्त किया था घसीपुरा का खेल ग्राउंड दयनीय स्थिति मे पिछले 6 सालों से होने के कारण घसीपुरा के युवाओं का भविष्य अंधकार में रहता है जिससे गांव के युवाओं को आगे बढ़ने में किसी प्रकार की मदद नहीं मिलती ऐसी विपरीत परिस्थितियों में विशाल खोखर ने अपनी 16 वर्ष की उम्र में स्वयं की कड़ी मेहनत के प्रयासों से यह सफलता अर्जित की घसीपुरा गांव के युवाओं ने विशाल की इस सफलता पर हार्दिक शुभकामनाएं दी पंचायत समिति सदस्य भीवाराम खोखर, सुरेश, फूलचंद पप्पू, महेंद्र, राकेश,मुकेश बनवारी, सुल्तान,नरेंद्र, विकास ,रजनीश ,कमलेश सभी ने विशाल को हार्दिक शुभकामनाएं देकर उज्जवल भविष्य की कामना की।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार