सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Congress विधायक ने कहा-'जैसा बिहार में गाड़ियां जलाकर #Agnipath का विरोध हो रहा है, वैसा विरोध सब जगह होना चाहिए।'

बीजापुर विधायक के इस बयान का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Yogesh Mishra
  • Jun 28 2022 1:05AM





पिछले कई दिनों से अग्निपथ मामले को लेकर देश की सियासत गर्म है। वहीं सेना में भर्ती के लिए केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के विरोध में कांग्रेस सड़क पर है। रायपुर में सोमवार को कांग्रेस नेताओं-कार्यकर्ताओं ने अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में सत्याग्रह किया।



कांग्रेस ने प्रदेश के सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में सत्याग्रह की घोषणा पिछले सप्ताह की थी। कांग्रेस ने सभी विधायकों को उनके क्षेत्र के सत्याग्रह का नेतृत्व सौंपा है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को भी अपने गृह क्षेत्र पाटन में अग्निपथ विरोधी प्रदर्शन का नेतृत्व करना था। वे दो दिनों ने जशपुर जिले के दौरे पर हैं। अभी तक वे जशपुर से नहीं निकले हैं। इधर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कोण्डागांव विधानसभा में सत्याग्रह किया है। वहीं बीजापुर में विधायक विक्रम शाह मंडावी ने सत्याग्रह के दौरान एक बयान देकर नए विवाद को जन्म दे दिया है।






बीजापुर जिला मुख्यालय में सत्याग्रह प्रदर्शन के दौरान बीजापुर में विधायक विक्रम शाह मंडावी ने कहा कि 'अग्निपथ को लेकर लोगों को समझाना है। आगे उन्होंने कहा कि '"जैसा बिहार में गाड़ियां जलाकर #Agnipath का विरोध कर रहे हैं, वैसा विरोध सब जगह होना चाहिए।"
छत्तीसगढ़ से कांग्रेस विधायक विक्रम मंडावी के इस बयान से राज्य में राजनीति गर्म होने के संकेत मिल रहे हैं।



वही बीजापुर विधायक के इस बयान का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।








सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार