सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मेरे कारण वसुंधरा राजे को सजा नहीं मिलनी चाहिए’ CM गहलोत का बयान वायरल

अपने बयान के लिए सुर्खियों में रहने वाले CM गहलोत का VASUNDHRA RAJE और सचिन पायलट पर दिया हुआ लेटेस्ट बयान फिर सुर्खियों में बना हुआ है.

Natansh Patel
  • Oct 19 2023 10:52PM

कांग्रेस (Congress) की सीईसी बैठक में विवाद की खबरों के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (ashok gehlot) ने आज यानी गुरूवार को दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस (PRESS CONFERENCE) आयोजित की. उन्होंने कहा कि सचिन पायलट (sachin pilot) और वे टिकट के सभी फैसलों में सम्मिलित हैं. उन्होंने कहा कि हम सारे मतभेद भुला चुके हैं. सचिन पायलट के समर्थकों के सभी टिकट क्लियर हो रहे हैं, मैंने एक भी सीट को लेकर ऑब्जेक्शन या विवाद नहीं किया. हालांकि इसी बीच उनका एक बयान खुब वायरल हो रहा है.. ये बयान था वसुंधरा राजे और कैलाश मेघवाल के मानेसर एपिसोड को लेकर


दरअसल.. मुख्यमंत्री गहलोत नेमेरे वजह से वसुंधरा राजे को सजा नहीं मिलनी चाहिए..जब राजस्थान में 2020 जुलाई में सरकार पर संकट आया तो उसके बाद मेरे मुंह से निकल गया था कि मेरी सरकार जब संकट में थी, तो वसुंधरा और कैलाश मेघवाल की राय थी कि इस तरह सरकार नहीं गिरानी चाहिए.”  ज़ाहिर है कि इसी साल मई महीने में धौलपुर में एक सभा को एड्रेस करते हुए उन्होंने 2020 की मानेसर की घटना का जिक्र करते हुए कहा था कि जब अमित शाह विधायकों को खरीद रहे थे, उस दौरान 3 बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस सरकार को बचाने में भूमिका निभाई थी. जिसमें पूर्व सीएम वसुंधरा राजे भी शामिल थी.

 

 गहलोत ने राजे को लेकर कही थी ये बात

 

 इसी दौरान गहलोत ने बीजेपी से बर्खास्त MLA शोभारानी कुशवाह को लेकर कहाजब उसने हमारा साथ दिया तो भाजपा वालों की हवाइयां उड़ गई. कैलाश मेघवाल और वसुंधरा राजे सिंधिया ने कहा कि पैसे के बल पर सरकार को गिराने की हमारे यहां कि परंपरा नहीं  है. इन लोगों ने क्या गलत कहा और शोभारानी ने वसुंधरा राजे और कैलाश मेघवाल की बात सुनी. ये घटना मैं जिंदगी में कभी भूल नहीं सकता.” बहरहाल, सोशल मीडिया पर गहलोत का ये बयान जमकर वायरल हो रहा है

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार