सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पीने के साफ पानी न मिलने पर ग्रामीणों ने किया चक्का जाम, दिल्ली जल बोर्ड के खिलाफ लगाए नारे

पीने के साफ पानी न मिलने पर ग्रामीणों ने किया चक्का जाम, दिल्ली जल बोर्ड के खिलाफ लगाए नारे बदबूदार पानी पीने से ग्रामीण लगातार बीमार पड़ रहे हैं-विनोद सहरावत भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्री विनोद सहरावत की उपस्थिति में आज कंझावला चौक पर पुरुषों एवं महिलाओं ने लगातार आ रहे बदबूदार पानी से परेशान होकर चक्का जाम कर विरोध प्रदर्शन किया क्योंकि दिल्ली जल बोर्ड के बदबूदार पानी से गांव के बुजुर्गों, बच्चों और महिलाओं के पेट खराब हो रहे हैं, उल्टी दस्त हो रहे हैं। कई तरह की लगातार बीमारियों से परेशान हो रहे हैं। इस बात को लेकर ग्रामीणों ने दिल्ली जल बोर्ड के अधिकारियों से कई बार शिकायत भी की लेकिन अभी तक इस पर कोई सुनवाई नहीं हुई।

Sumit bhojgi
  • Jul 18 2021 11:27AM
पीने के साफ पानी न मिलने पर ग्रामीणों ने किया चक्का जाम, दिल्ली जल बोर्ड के खिलाफ लगाए नारे बदबूदार पानी पीने से ग्रामीण लगातार बीमार पड़ रहे हैं-विनोद सहरावत भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्री विनोद सहरावत की उपस्थिति में आज कंझावला चौक पर पुरुषों एवं महिलाओं ने लगातार आ रहे बदबूदार पानी से परेशान होकर चक्का जाम कर विरोध प्रदर्शन किया क्योंकि दिल्ली जल बोर्ड के बदबूदार पानी से गांव के बुजुर्गों, बच्चों और महिलाओं के पेट खराब हो रहे हैं, उल्टी दस्त हो रहे हैं। कई तरह की लगातार बीमारियों से परेशान हो रहे हैं। इस बात को लेकर ग्रामीणों ने दिल्ली जल बोर्ड के अधिकारियों से कई बार शिकायत भी की लेकिन अभी तक इस पर कोई सुनवाई नहीं हुई। विरोध प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों का कहना है कि पिछले कई दिनों से उनके गांव कंझावला में पानी की सप्लाई बंद है और जब कभी भी अगर पानी आता भी है तो बदबूदार पानी आता है जिसे पीने तो दूर उससे नहा भी नहीं सकते। इसकी वजह से गांव के लोग बीमार पड़ रहे हैं। इसलिए हम आज दिल्ली जल बोर्ड से साफ पानी की मांग को लेकर सड़कों पर हैं। मामले की गम्भीरता को देखते हुए दिल्ली जल बोर्ड के अधिकारी मौके पर पहुँचे और विरोध कर रहे ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि शाम तक पानी की सप्लाई सुचारू रूप से शुरू हो जाएगी जिसके बाद ग्रामीणों ने जाम खोल दिया। लेकिन साथ ही ग्रामीणों का कहना है कि अगर गांव में शाम तक पानी की सुचारू रूप से सप्लाई नहीं की गई तो सोमवार को एक बड़े स्तर पर कंझावला चौक को जाम किया जाएगा और जब तक गांव में साफ पानी व सुचारू रूप से पानी नहीं आएगा तब तक चौक को नहीं खोला जाएगा श्री विनोद सहरावत ने कहा कि सिर्फ कंझावला गांव ही नहीं आज पूरी दिल्ली साफ पानी न मिलने से परेशान है। लेकिन इस बात से आम आदमी पार्टी और उसके नेता सतेंद्र जैन और राघव चड्ढा को कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि सभी दूसरे राज्यों में अपनी राजनीतिक विस्तार में लगे हुए हैं। आज बदबूदार और गंदे पानी पीने से ग्रामीण बीमार पड़ रहे हैं। 40 प्रतिशत बीमारियां दिल्ली में आज जल बोर्ड के गंदे पानी पीने से हो रही है अगर इसमें सुधार नहीं होता तो भाजपा दिल्ली की जनता की आवाज बनती रहेगी और लगातार आंदोलन जारी रखेगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार