सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जलभराव से ग्रामीणों में हाहाकार

गौतमबुद्ध नगर में ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे पर बनाये गए आधा दर्जनों से अधिक अंडरपास के नीचे जरा सी बारिश होने पर पानी भर जाता है

Anchal Yadav
  • Jul 25 2020 5:21PM
गौतमबुद्ध नगर में ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे पर बनाये गए आधा दर्जनों से अधिक अंडरपास के नीचे जरा सी बारिश होने पर  पानी भर जाता है जिसकी वजह से सैकड़ों लोग पानी से निकलने के लिए मजबूर है। गौरतलब है कि ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे को बनाते वक्त मायचा, समाउद्दीनपुर, चकरसेनपुर मड़ैया,फूलपुर अंधपुर,बम्बावड समेत अनेक स्थानों पर  ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे के नीचे अंडरपास बनाये गए जोकि नेशनल हाईवे ऑथोरिटी की लापरवाही से गहरे बना दिये गए ओर उनमें पानी निकासी के लिए कोई व्यवस्था नही की गयी जिसकी वजह से जरा सी बारिश होने पर इन अंडरपासो पर पानी भर जाता है। सैकड़ो ग्रामीणों  इसकी शिकायत जिलाधिकारी गौतम बुद्ध नगर,मुख्य विकास अधिकारी गौतम बुद्ध नगर समेत अन्य अधिकारियों से कर चुके है लेकिन अभी तक ग्रामीणों की परेशानी का हल नहीं निकला है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार