सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सीतापुर जनपद के मिश्रिख सरसई फीडर के अंतर्गत आने वाले ग्राम में लोड अधिक होने के कारण बिजली न आने की शिकायत करने पहुंचे ग्रामीण जिलाधिकारी कार्यालय

सीतापुर जनपद के मिश्रिख सरसई फीडर के अंतर्गत आने वाले ग्राम में लोड अधिक होने के कारण बिजली न आने की शिकायत करने पहुंचे ग्रामीण जिलाधिकारी कार्यालय।

शिवम भारद्वाज
  • Jun 13 2022 2:24PM
सीतापुर जनपद के मिश्रिख सरसई फीडर के अंतर्गत आने वाले ग्राम में लोड अधिक होने के कारण बिजली न आने की शिकायत करने पहुंचे ग्रामीण जिलाधिकारी कार्यालय। सीतापुर जनपद के मिश्रिख तहसील क्षेत्र के सरसई फीडर के अंतर्गत आने वाले ग्राम वासियों ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन। सरसई फीडर के अंतर्गत बिजली की उपलब्धता न होने और लोड अधिक बढ़ने के कारण ग्रामों में बिजली ना पहुंचने की शिकायत करने पहुंचे ग्रामीण जिला अधिकारी कार्यालय। ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने बिजली विभाग के एसी से जानकारी की जिनके बताया कि एचसीएन ने लोड बढ़ाने की कोई सूचना नहीं दी इस संबंध में ग्रामिणो ने एचसीएन पर भ्रष्टाचार में लिप्त होने का आरोप लगाते हुए जिला अधिकारी से कार्यवाही की मांग की और सौंपा ज्ञापन इस दौरान ग्रामवासी अमित शुक्ला अंकुल शुक्ला दीपक मिश्रा देव शंकर मिश्रा हरिशंकर जितेंद्र कुमार कुलदीप कुमार शिवम कुमार प्रवीण कुमार आदि उपस्थित रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार