सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बस गांव का प्रधान भर था शकील और कर रहा था देश के विरुद्ध इतना बड़ा द्रोह... यदि बड़े पद पर होता तो क्या करता ?

ग्राम प्रधान शकील ने बनवाये रोहिंग्या मुसलमानों के वोटर कार्ड, BLO सस्पेंड

Shiv Kumar
  • Mar 5 2021 7:00PM
देश में रोहिंग्या घुसपेठियों ने पिछले कुछ समय से आतंक मचाया हुआ है। देश के अलग- अलग हिस्सों से इनके अपराध की खबरें आती रहती हैं। लेकिन जब इनपर कार्रवाई की जा रही है, तो नये-नये मामले खुलकर सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश में रोहिंग्याओं के वोटर कार्ट बनाने का मामला सामने आया है। जहां फर्जी दस्तावेज बनाने के मामले में BLO  को सस्पेंड कर दिया गया है।

दरअसल उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के ब्लॉक भगतपुर टांडा इलाके में अवैध रूप से आये एक दर्जन से अधिक रोहिंग्या मुस्लिमों के पहचान पत्र बनाने का मामला सामने आया है। इस मामले की शिकायत करने के बाद जिला प्रशासन ने BLO को निलंबित कर दिया है और इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

दरअसल इस मामले में रुस्तमपुर तिगरी ग्राम के पूर्व प्रधान की भूमिका भी अहम मानी जा रही है। आरोप है कि ग्राम प्रधान शकील ने इन लोगों का पहचान पत्र सहित कई प्रमाण पत्र भी अवैध रूप से बनवा दिए हैं। बता दें कि ग्राम के ही नाजिर पाशा और पीर बक्श नाम के दो लोगों ने लिखित में शिकायत दी थी कि लॉकडाउन से 10 दिन पूर्व कुछ अजनबी लोग उनके गांव में आकर रहने लगे हैं। जो ग्राम प्रधान के यहां ठहरे हुए हैं।

बता दें कि इस मामले में BLO को निलंबित कर दिया गया है, क्योंकि स्थानीय लोगों को पता चला कि वोटिंग लिस्ट में इनके नाम हैं, तो लोगो ने इसका विरोध करते हुए जिला प्रशासन के सामने वोटिंग लिस्ट सहित अन्य फर्जी प्रमाण पत्रों के साथ शिकायत की। जब सबूतों के बाद एसडीएम स्तर पर जांच की गई तो सभी दस्तावेज पूरी तरह से फर्जी पाए गए। इस मामले में BLO प्रशांत कुमार की भी भूमिका संदिग्ध पाए जाने के बाद उसे निलंबित कर दिया गया है। 

बता दें कि प्रधानी जैसे बड़े पद पर शकील जैसा जिहादी को होना उस स्थान के साथ देश के लिए खतरा हो सकता है। जो देश में अवैध रूप से घुसपैठियों को पनाह देने के साथ साथ उन्हें रहने के लिए कानून हक भी दिला देते हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

ये लोग जिहादी और आतंकवादी होते है ।

  • Guest
  • Mar 6 2021 3:27:35:620AM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार