सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कानपुर की उसी धरती पर मारा गया विकास दुबे जहां उसने 8 पुलिसकर्मियों की करी थी हत्या..

उज्जैन से आ रहे 3 गाड़ियों के काफ़िले की एक कार पलटी, कानपुर के पास हुआ हादसा, पुलिस का हथियार छीन कर भागने की कोशिश के बीच हुए एनकाउंटर में विकास दुबे ढेर..

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • Jul 10 2020 8:18AM

कुख्यात गैंग्स्टर विकास दुबे एनकाउंटर में मारा जा चुका है, इसकी आधिकारिक पुष्टि भी हो चुकी है। कानपुर लाते वक्त एक्सीडेंट होने के चलते विकास ने पुलिस के हथियार लूटकर मौके का फायदा उठाते हुए फरार होने की कोशिश करी जिसके बाद वहां पहुंचा और अन्य पुलिसकर्मियों ने विकास को घेरकर सरेंडर करने के लिए कहा विकास की तरफ से पुलिस पार्टी पर फायरिंग करने के बाद पुलिस ने क्रॉस फायरिंग करी। जिसमे विकास दुबे मारा गया। इनकाउंटर स्पॉट पर भारी बारिश हो रही है। 

कानपुर के पुलिस अधिकारी ने बताया है कि पहले गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई इसके बाद विकास दुबे मौके का फायदा उठाते हुए भागने लगा। इस दौरान विकास ने पुलिस का हथियार भी छीना। इस पूरे घटनाक्रम में पुलिसकर्मी भी घायल हुए है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार