सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

विजेता का विजन पिपरा पंचायत का विकास

पिपरा प्रखंड अंतर्गत पिपरा पंचायत के मुखिया पद पर चुनाव लड़ रही विजेता कुमारी का एकमात्र विजन है। चुनाव जीतकर पंचायत का समग्र विकास करना

गौतम राज
  • Apr 30 2022 2:08PM
पिपरा प्रखंड अंतर्गत पिपरा पंचायत के मुखिया पद पर चुनाव लड़ रही विजेता कुमारी का एकमात्र विजन है। चुनाव जीतकर पंचायत का समग्र विकास करना। विजेता पंचायत के वरिष्ठ समाजसेवी कपिलदेव राम की बहू हैं। कपिलदेव राम ने पंचायत के विकास का जो सपना देखा है उसे विजेता पूरा करेंगी कि नहीं यह देखने वाली बात होगी। वैसे काफी पढ़े लिखे शिक्षित महिला हैं शिक्षित लोग ही समाज का उचित विकास कर सकते हैं। हालांकि इस बार मुखिया पद के लिए जबरदस्त चुनावी टक्कर है। परंतु विजेता के मैदान में आने से चुनावी समीकरण बदलता नजर आ रहा है। अन्य प्रत्याशी भी अपनी-अपनी जीत का ताल ठोक रहे हैं। ऐसे कपिल देव राम सभी वर्गों के समर्थन प्राप्त होने की बात कर रहे हैं। साथ ही साथ चुनाव चिन्ह मिलने के बाद विजेता ने जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है। परंतु देखे जनता इस बार किसे मुखिया पद की जिम्मेवारी सौंपती है। और किसे खाली हाथ पवेलियन लौटना पड़ता है। वक्त का इंतजार करें।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार