सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

लोकनायक जयप्रकाश और राममनोहर लोहिया अस्पताल में विजय गोयल ने स्वास्थ्यकर्मियों को फूलों के साथ दी शुभकामनाएं

कोरोना काल में भी मोदी की बढ़ती लोकप्रियता से कांग्रेसी बौखला गए हैं,गोयल ने कहा वैक्सीन पर कांग्रेस जनता को गुमराह न करे

Namit Tyagi
  • Jan 16 2021 6:28PM
प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा आज सबसे बड़े टीकाकरण कार्यक्रम की शुरूआत को लेकर जनता में बहुत उत्साह है।केन्द्रीय मंत्री व पूर्व अध्यक्ष दिल्ली भाजपा विजय गोयल ने कहा कांग्रेस को ऐसा टीका लगाया जाना चाहिए, जिससे कि उनकी सोच सकारात्मक बने।गोयल और जयप्रकाश ने आज लोकनायक जयप्रकाश और राममनोहर लोहिया अस्पताल में वैक्सीन लगवाने वाले मेडिकल सुपरिटेंडेंट,डाॅक्टर्स और नर्सों को गुलाब के फूलों के साथ अपनी शुभकामनाएं दीं कि उनको प्रथम चरण के अन्दर टीका लगा है।सामाजिक संगठन 'लोक अभियान' संस्था द्वारा 'मोदी तुझे सलाम' अभियान पर बोलते हुए गोयल ने कहा कि एक प्रधानमंत्री ने एक देवदूत की तरह सबको साथ लेकर 130 करोड़ के देश को कोविड संकट में कैसे संभाला यह प्रशंसा की बात है। लाॅकडाउन से लेकर वैक्सीनेशन तक एक.एक कदम को बदलती परिस्थितियों के हिसाब से उठाया गया।

गोयल ने कहा कि दुनिया में मोदी की तारीफ से कांग्रेस बौखला गई है। जब पहला लाॅकडाउन 24 मार्च को घोषित किया गया था, तब भी ये लोग लाॅकडाउन की आलोचना कर रहे थे। यह दुःख की बात है कि जिस वैक्सीनेशन कार्यक्रम की दुनियाभर में प्रशंसा हो रही है, उस पर कांग्रेस राजनीति कर रही है। भारत की वैक्सीन विदेशों की तुलना में बहुत सस्ती है। यह ऐसी तकनीक पर बनाई गई हैए जो स्टोरेज से लेकर ट्रांसपोर्ट तक भारतीय परिसिथतियों के अनुकूल है।

गोयल ने कहा कि टैस्ट करके ही इसे मंजूरी दी गई है। आज 3 लाख से ज्यादा स्वास्थ्यकर्मियों को 3 हजार केन्द्रों में टीके की खुराक दी गई। विपक्ष केवल लोगों को वैक्सीन पर गुमराह करने की कोशिश कर रहा है। उनके पास एक प्रधानमंत्री जो काम कर रहा हैए उसकी आलोचना करने के सिवाए कुछ नहीं है।गोयल ने कहा कि अस्पतालों में यदि कहीं भी कोई परेशानी आएगी तो 'लोक अभियान' के कार्यकर्ता मदद करने के लिए हमेशा तैयार रहेंगे।'मोदी तुझे सलाम' अभियान के अन्तर्गत पार्कों व आरडब्ल्यूए के बीच जाकर लोगों को वैक्सीन के प्रति जागरूक किया जाएगा व कांग्रेस की पोल खोली जाएगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार